अगर आप अपनी ड्रीम कार खरीदना चाहते हैं तो पहले ये वीडियो जरूर देखें

दोस्तों आज के समय में हर कोई अच्छा पैसा कमाना चाहता है और अपनी ड्रीम कार खरीदना चाहता है। लेकिन हर कोई अपने सपनो को सच नहीं कर पाता यानि अपनी ड्रीम कार नहीं खरीद पाता। सभी बड़ी बड़ी लक्ज़री कार्स खरीदना चाहते हैं। हर कोई सोचता है कि ड्रीम कार खरीदने से उनका स्टेटस बढ़ जाएगा और काफी कम्फर्ट भी मिलेगा।

सभी अपने अपने तरीके खोजने लगते हैं जिससे कि वो अपनी ड्रीम कार ले सकें। सबसे पहले आप अपनी कमाई और बचत के हिसाब से अपनी ड्रीम कार की कीमत जानकर हिसाब लगाएं कि आप उस कार को खरीदने के लिए कितने साल में पैसे इकट्ठे कर पाएंगे।

मान लीजिए अगर आप कोई 65-70 लाख रुपए की कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आपको सालाना बचत करीब एक लाख हो। तो आपको कम से कम 70 साल लगेंगे कार जितना पैसा इकठ्ठा करने के लिए। यानि इस हिसाब से आपको सिर्फ एक गाडी के लिए अपनी ज़िंदगी के 70 साल देने पड़ेंगे।

यानि सिर्फ स्टेटस सिंबल और रिश्तेदारों और पड़ोसियों को दिखाने के लिए आपको इतने साल तक लगातार पैसा जोड़ना पड़ेगा। सिर्फ ट्रेवलिंग के लिए तो 5 से 10 लाख की कार भी बहुत बढ़िया रहती है तो फिर सिर्फ दिखाने के लिए आप इतना पैसा क्यों बर्बाद करें? आप भी ड्रीम कार लेना चाहते हैं तो पहले निचे दी गयी वीडियो जरूर देखें….

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com