अपने मोबाइल में बदलें ये सेटिंग, हर कंपनी का इंटरनेट चलेगा सुपरफास्ट

दोस्तों जैसे कि आप जानते हैं कि आज के समय में हम सभी मोबाइल का इस्तेमाल काफी ज्यादा करते हैं और इंटरनेट की मदद से काफी टाइम बिताते हैं। लेकिन बहुत से लोगों को ये दिक्कत आती है कि उनका मोबाइल इंटरनेट बहुत स्लो चलता है और आज के समय में स्लो इंटरनेट पर कुछ ही नहीं चल पाता।

तो अगर आपके मोबाइल इंटरनेट भी बहुत ज्यादा स्लो चलता है तो घबराइए नहीं, आज हम आपको इंटरनेट को तेज करने की एक शानदार ट्रिक के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आपको बता दें कि सिर्फ अपने मोबाइल से कुछ सेटिंग्स को बदलकर आप अपने इंटरनेट को पूरा फ़ास्ट कर सकते हैं। खास बात ये है कि इस सीटिंग को चेंज करने के बाद आपका इंटरनेट कभी भी स्लो नहीं होगा।

चाहे आपको पास किसी भी कंपनी का सिम कार्ड हो आप हर एक सिम पर इस ट्रिक का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने इंटरनेट को सुपरफास्ट कर सकते हैं। सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के Chrome ब्राउज़र में जाना है और उसमे आपको सेटिंग के ऑप्शन में जाना है। इसके बाद आपको site settings ऑप्शन को सेलेक्ट करना है।

अगले पेज पर आपके पास काफी ऑप्शंस खुल जाएंगी जिन में से आपको Storage ऑप्शन पर जाना है। इस पेज पर आपको नीचे अंत में Clear site storage ऑप्शन पर क्लिक कर देना है और इस सारे डाटा को क्लियर कर देना है। ऐसा करने से आपकी स्टोरेज में खुली हुई सभी साइट्स बंद हो जाएंगी और इंटरनेट स्पीड बढ़ेगी और डाटा भी कम खर्च होगा। इसी तरह इंटरनेट स्पीड को बढ़ाने के लिए बाकि सेटिंग्स के बारे में जानने के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें…..

https://youtu.be/NHJrdh9v59A?t=73

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com