इस ट्रिक से किसी की भी कॉल अपने फ़ोन पर सुनें लाइव

दोस्तों अगर आप किसी की कॉल को अपने मोबाइल फोन पे सुन्ना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी जबरदस्त ट्रिक बताने वाले हैं जिससे आप ये कर पाएंगे और बड़ी बात ये है कि इस ट्रिक को कोई भी गलत साबित नहीं कर सकता। यानि ये ट्रिक 100 प्रतिशत काम करेगी और आप इस ट्रिक की मदद से किसी की भी कॉल लाइव सुन सकते हैं।

हम आपको एक ऐसा सीक्रेट कोड बताने वाले हैं जिसे डायल करते ही आप दुनिया में किसी भी व्यक्ति के फोन कॉल सुन सकते हैं। खास बात ये है कि इसके लिए न तो आपको उसके फ़ोन में किसी एप को डाउनलोड करना है और न ही कोई OTP भेजने की जरूरत पड़ेगी। आपको सिर्फ एक कॉड उसके फोन में डालना है और उसके बाद आप उसकी सारी कॉल्स सुन सकते हैं।

इस ट्रिक को अप्लाई करने के लिए आपको उसका फोन लेना है जिसकी आप कॉल्स सुन्ना चाहते हैं और उसके डायलर में जाकर *21 के बाद आपका मोबाइल नंबर डालकर # डालकर डायल करना है। उसके बाद आपको ok पर क्लिक कर देना है। ये कोड डालते ही उसके नंबर की सारी कॉल्स आपके फ़ोन पर आने लगेगीं।

इसी तरह आपको जब उसकी सारी कॉल्स आने लगेगीं तो आप पता कर पाएंगे कि उसके नंबर पर कौन कौन कॉल करता है। इस ट्रिक को हटाने के लिए आपको सिर्फ ##002# डायल कर देना है और उसकी कॉल्स तुरंत वापस उसके नंबर पर आने लगेगीं। पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें….

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com