आज ही खरीदें Mahindra की कोई भी SUV और 2021 से देना शुरू करें EMI, जानें पूरी स्कीम

हर व्यक्ति का सपना होता है कि वो एक न एक दिन गाडी खरीद सके लेकिन अच्छी गाडी खरीदने के लिए काफी सारा पैसा चाहिए और मंदी के इस दौर में गाडी खरीदना बहुत मुश्किल हो चुका है। लेकिन भारतीय वाहन निर्माता कंपनी Mahindra एंड Mahindra ने अब नई गाडी खरीदना बहुत आसान कर दिया है और ये महिंद्रा की गाडी खरीदने का सबसे बढ़िया मौका है।

आपको बता दें कि Mahindra ने ऑटो सेक्टर में मंदी के दौर के कारण एक नई स्कीम लांच की है। महिंद्रा अपनी SUV की बिक्री के लिए 100 फीसद ऑन-रोड फाइनेंस कर रही है। यानि कि आप अभी यानि 2020 में महिंद्रा SUV खरीद सकते हैं और 2021 से EMI देना शुरू कर सकते हैं। खास बात ये है कि अब महिंद्रा के पास पुनर्भुगतान के लिए सबसे लंबा यानि 8 साल का लोन समय है।

Advertisement

महिंद्रा इस स्कीम के साथ ही महिंद्रा डॉक्टर्स, हेल्थकेयर वर्कर्स, पुलिस ऑफिसर्स और दूसरे कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स और महिला खरीदारों के लिए स्पेशल स्कीम्स दे रही है। इसी तरह जो लोग BS6 पिकअप ट्रक खरीदने का सोच रहे हैं उनके लिए भी महिंद्रा ने एक प्रस्ताव पेश किया है जिसके अनुसार खरीदारों को BS4 वाहन के समान राशि का भुगतान करना होगा।

महिंद्रा के एक नए फाइनेंसिंग विकल्प के अनुसार आपको पहले दिन से कोई पूर्व भुगतान या फौजदारी शुल्क नहीं देना होगा और ब्याज दर भी 7.75 फीसद से शुरू है। अगर आप गाडी खरीदना चाहते हैं तो महिंद्रा के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ‘own-online’ के जरिए बुकिंग कर सकते हैं।

इस स्कीम के साथ ही Mahindra अपने कई नए मॉडल्स पर काम कर रही है और लॉकडाउन खत्म होते ही कंपनी इन्हें बाजार में लॉन्च कर सकती है। इन मॉडल्स में नई Thar SUV है जो कि अब साइज में बड़ी होगी और ज्यादा स्पेशियस और आरामदायक होगी। इसी तरह महिंद्रा अपनी निउ जनरेशन स्कॉर्पियो और XUV500 पर भी काम कर रही है जिसे भविष्य में लॉन्च किया जाएगा।