आपके घर को शानदार लुक देंगे ये Bubble वॉलपेपर, कम कीमत में यहां से खरीदें

दोस्तों सभी अपने घर को सुंदर बनाना चाहते हैं और आज के समय में घर के अंदर दीवारों पर लगाने के लिए बहुत से डिज़ाइन के वाल्ल्पपेर्स वगेरा भी आते है। कोई 3d वॉलपेपर लगवाता है तो कोई 5D वॉलपेपर्स से अपने घर की दीवारों को सुंदर बनाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसे आप घर में लगा सकते हैं और घर को बहुत सुंदर बना सकते हैं।

सबसे पहले आपको बता दें कि इस प्रोडक्ट का नाम LED वाटर बबल वाल है। इस प्रोडक्ट को आप अपने घर के हिसाब से और पसंद के हिसाब से अलग अलग साइज़, शेप और बहुत से कलर्स में लगा सकते हैं। इस दीवार के पैनल को Acrylic Sheet से बनाया जाता है और इसकी फ्रेमिंग आप किसी भी मटीरियल और किसी भी कलर में करवा सकते हैं।

इस LED वाटर बबल वाल का स्टैंडर्ड साइज़ 6×4 फ़ीट होता है और ये 22mm तक मोटी होती है। आपको बता दें कि ये Acrylic sheet एक ट्रांसपेरेंट मिरर शीट होती है और इसमें Pump, LED lights, मोटर कंट्रोलर वगेरा सभी इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स का इस्तेमाल होता है। इस तरह की LED बबल वाल्स को ज्यादातर Ninja Led Lights & Design नाम की कंपनी द्वारा मैनुफ़ैक्चर किया जाता है जो कि राजस्थान के जयपुर में स्थित है।

यहाँ से इस प्रोडक्ट को पुरे भारत में सप्लाई किया जाता है। इस बबल वाल को आप घर के हॉल और किचन की पार्टीशन में, सर्कुलर कौलन शेप में या फिर आप और भी कई जगह इसे इनस्टॉल कर सकते हैं। इसे लगाने में होने वाले खर्चे की बात करें तो इसे आप करीब 2600 से 2800 रुपए प्रति स्क्वायर फ़ीट के हिसाब से लगवा सकते हैं। पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें..

Contact For Purchase: 8890956789, 9704556543

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com