यहां पर मिल सकती है आपको आधी से कम कीमत पर नई जैसी बाइक

दोस्तों आप अपने आस पास के बैंक से बाइक खरीद सकते हैं, क्योकि बहुत से बैंक बाइक की किश्तें ना भरने की वजह से कस्टमर की बाइक उठा लेते हैं और बहुत कम कीमत पर बिलकुल नई कंडीशन की बाइक को आगे सेल कर देते हैं। ऐसे में आप बहुत ही कम कीमत में अपने शहर से ही नई जैसी बाइक खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप एक और जगह से बहुत सस्ते में बिलकुल नई कंडीशन की बाइक खरीद सकते हैं।

भारत में ज्यादातर हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब हीरो सहित बाकी मोटरसाइकिल कंपनियों के वाहन BS-6 में अपडेट होने और साथ ही दूसरे तरीकों से बढ़ी लागत के कारण काफी महंगे हो चुके हैं। जिसके चलते मिड्ल क्लास लोगों के लिए नई बाइक खरीना मुश्किल हो गया है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में जानकारी देंगे जहां से आप आधी से भी कम कीमत में बिलकुल नई जैसी बाइक खरीद सकते हैं।

Advertisement

खास बात ये है कि ये बाइक्स आपको बहुत अच्छी कंडीशन में मिलेंगी। आपको बता दें कि https://droom.in/ नाम की एक कमर्शियल वेबसाइट पर सैकंड हैंड कारें और बाइक्स उपलब्ध होती हैं। इस समय इस साइट पर हीरो की 3 बाइक्स बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। यहां पर उपलब्ध सबसे पहली बाइक है हीरो पैशन प्रो, ये हीरो की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली बाइक्स में शामिल है। Droom पर पैशन प्रो का 2013 का मॉडल, सिर्फ 23 हजार किमी चली फर्स्ट ओनर बाइक आप सिर्फ 30,000 रु में खरीद सकते हैं। वहीँ नई पैशन की कीमत 65,740 रु है।

इसके बाद आती है Hero HF Deluxe। ये बाइक करीब 23 हजार km चली है और इसे भी पहला मालिक बेच रहा है। हीरो एचएफ डीलक्स का 2017 मॉडल यहां पर सिर्फ 32,000 रु में उपलब्ध है और वहीँ नई HF Deluxe की कीमत 48,000 रु है।तीसरी बाइक है Hero Splendor iSmart। ये बाइक 2017 मॉडल की है और इसे पहला मालिक ही इसे बेच रहा है। ये बाइक करीब 7,830 किलोमीटर तक चली है।

इस सैकंड हैंड मोटरसाइकिल की कीमत 35,000 रु है। वैसे नई हीरो स्प्लेंडर आईस्मार्ट की कीमत 65,700 रु है।आपको बता दें कि ये सभी बाइक्स दिल्ली की हैं। इन बाइक्स को खरीदने से पहले आप इनकी कंडीशन और डॉक्यूमेंट्स भी अच्छे से चेक कर लें।