इतनी कम कीमत पे मिलेगी Mahindra Thar, बुकिंग शुरू

बहुत से भारतीय महिंद्रा Thar के दीवाने हैं और कभी न कभी इसे खरीदने का जरूर सोचते हैं। अब Thar लवर्स के लिए एक बढ़ी खबर आ रही है। आपको बता दें कि देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra द्वारा हाल ही में अपनी मशहूर SUV Mahindra Thar के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को भारतीय मार्किट में पेश किया गया है। कंपनी का कहना है कि इस एसयूवी को 2 अक्टूबर 2020 को आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि नई Mahindra Thar में पिछले मॉडल के मुकाबले डिजाइन, लुक, फीचर्स और तकनीक में काफी सारे बदलाव किए गए हैं। इन बदलावों के बाद ये और भी बेहतर बन चुकी है। ख़बरों के अनुसार पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर एक Whatsapp इमेज बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है। इसमें नई थार के लांच से पहले ही इसकी कीमत के खुलासे का दावा किया जा रहा है।

इस वायरल इमेज के अनुसार नई महिंद्रा Thar की शुरुआती कीमत सिर्फ 9.75 लाख रुपये और इसके टॉप वैरिएंट की कीमत करीब 12.49 लाख रुपये हो सकती है। साथ ही इसमें यह दावा भी किया जा रहा है कि कुछ डीलरशिप द्वारा इस SUV की बुकिंग भी शुरु कर दी गयी है और इस SUV के लांच के अगले हफ्ते ही इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी। लेकिन आपको बता दें कि फ़िलहाल कंपनी की तरफ से इस SUV की कीमत और बुकिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

खबरों के अनुसार कंपनी इसे पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश करेगी और इसके पेट्रोल वर्जन में 2.0-लीटर की क्षमता का ‘mStallion’ पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। डीज़ल वर्जन की बात करें तो इसमें 2.2-लीटर की क्षमता का कंपनी का पारंपरिक mHawk डीजल इंजन का प्रयोग किया है। नई Mahindra Thar की एक और खासियत ये होगी कि इसको कंपनी ने इस तरह से तैयार किया है कि यह आपको बेहतरीन ऑफरोडिंग का पूरा मौका देता है।