सिर्फ 849 रुपये में मिल रहा Mi का 32 इंच स्मार्ट LED टीवी, यहां से खरीदें

दोस्तों जैसे कि आप जानते हैं कि आज के समय में LED टीवी काफी सस्ते हो चुके हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि 1000 रुपए से भी कम कीमत में 32 इंच का स्मार्ट LED टीवी आ सकता है। जी हां, अगर आप LED टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये सबसे बढ़िया मौका है। आपको बता दें कि हाल ही Xiaomi ने Mi TV 4A Horizon Edition के 32 इंच स्मार्ट टीवी को लांच किया है और आज दोपहर 12 बजे से इसकी ऑनलाइन सेल शुरू हो रही है।

आप इस LED टीवी को Flipkart और Xiaomi की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com से खरीद सकते हैं। जानकारी के अनुसार वैसे त इस स्मार्ट टीवी की कीमत 13,499 रुपये है, लेकिन आप Flipkart की डील में इस स्मार्ट टीवी को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कंपनी Mi TV 4A Horizon Edition की खरीद पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर दे रही है। अगर आप इस 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी को Flipkart से खरीदकर Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से पे करते हैं तो आपको 5% अनलिमिटेड कैशबैक का फायदा मिलेगा।

इसी तरह कंपनी ने Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5% की छूट का ऑफर रखा है। सबसे खास बात ये है कि अगर आपका बजट काफी कम है फिर भी आप Mi स्मार्ट टीवी को सिर्फ 849 रुपये प्रति महीना की EMI पर खरीद सकते हैं। जी हां आपको हर महीने सिर्फ 849 रुपए देने होंगे और आप इस स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं। इसके फीचर्स की बात करें तो Mi TV 4A 32 इंच स्मार्ट टीवी में बेजेललेस डिजाइन और LED डिस्प्ले दिया गया है।

कंपनी ने इस LED टीवी में Cortex-A53 के साथ साथ 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज भी दिया है। इसके अलावा टीवी में शानदार Horizon डिस्प्ले, Vivid पिक्चर इंजन और 20W स्टीरियो स्पीकर के साथ साथ Mi Quick Wake का सपोर्ट भी दिया गया है। आपको बता दें कि यह टीवी Google Data Server फीचर के साथ आता है। इस टीवी में दिया गया गया Mi QuickWake सपोर्ट सिस्टम आपके टीवी को सिर्फ 5 सेकेंड के अंदर दुबारा चालू कर देगा।