ये है सबसे सस्ती स्मार्ट टीवी मार्किट, सिर्फ 1700 रुपए से शुरू, घर बैठे मंगवाएं

दोस्तों हर कोई अपने घर में बड़ा और स्मार्ट LED TV लगाना चाहता है। जैसे कि आप जानते होंगे कि आज के समय में Led टीवी और बाकि इलेक्ट्रिक उपकरण जैसे Home Theatre, DJ Speaker, Amplifier,Tower Speakers, Trolley Speakers वगेरा काफी सस्ते हो चुके हैं। दिल्ली में इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण बहुत सस्ते मिलते हैं और बहुत से लोग दिल्ली से ही माल खरीद के अपने शहरों में बेच कर अच्छी कमाई कर रहे हैं ।

तो अगर आप भी कोई बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए ये बिजनेस काफी बढ़िया साबित हो सकता है आज हम आपको दिल्ली में एक ऐसी जगह के बारे में बताने वाले हैं जहां से आप ये सभी उपकरण सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। दोस्तों हम बात कर रहे हैं Bulky Sellers के बारे में जो कि दिल्ली के दौलतपुर इलाके में स्थित है।

सबसे खास बात ये है कि यहां से आपको सिर्फ 1700 रुपए की शुरूआती कीमत पर प्रोडक्ट मिल जाएगा और आप बिजनेस में भी इन प्रोडक्ट्स से बहुत अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। और आप घर बैठे ही सिंगल पीस स्मार्ट LED टीवी आर्डर कर सकते हैं और आपको होम डिलीवरी दी जाएगी। आप यहां से एक मिनी टीवी भी खरीद सकते हैं जिसके अंदर आप अपना फ़ोन डालकर कुछ भी देख सकते हैं।

यहां पे आप 17 इंच से लेकर 65 इंच तक LED टीवी खरीद सकते हैं। खास बात ये है कि सभी LED टीवी में काफी सारे फीचर्स मिलते हैं। जैसे कि USB, VGA, HDMI और काफी सारे फीचर्स मिलते हैं। आपको अलग अलग साइज़ में सारे led टीवी यहां से मिल जाएं और साथ ही यहां से आप होम थिएटर भी बहुत कम कीमत में खरीद सकते हैं। पूरी जानकारी के लिए निचे दी गई वीडियो देखें…

Bulky Sellers
Address :- Khasra No. 424First Floor Extended Lal Dora,
Shahabad Daulatpur, near Hanuman Mandir, New Delhi
Contact no . 8448046047, 7303544267 ,
7428545611 , 9560780202 , 8700256022

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।