यहां से मिल रही है सिर्फ 90 हज़ार की मारुती, जानें क्या है स्कीम

दोस्तों अगर आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये सबसे बढ़िया मौका है। आज हम यहां आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं जिससे आप मारुति की कार 1 लाख रु से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि मारुति नयी कारों के साथ-साथ मारुती ट्रूवैल्यू नाम के सैकंड हैंड कार प्लेटफॉर्म से अपनी पुरानी कारें भी बेचती है। ये प्लेटफॉर्म सस्ते में बढ़िया कार खरीदने के लिए सबसे अच्छा है। यहां से आप बहुत सस्ते में सैकंड हैंड कारें बहुत अच्छी कंडीशन में खरीद सकते हैं।

Swift Dzire सिर्फ 1.40 लाख में

Advertisement

यहां से आप मारुति की Swift Dzire पेट्रोल वेरिएंट को सिर्फ 1.40 लाख रु में खरीद सकते हैं। ये गाडी 2010 मॉडल उपलब्ध है और 1.14 लाख किमी से अधिक चल चुकी है। खास बात ये है कि ये फर्स्ट ओनर गाडी है और काफी बढ़िया कंडीशन में है। अगर आप नयी स्विफ्ट डिजायर खरीदते है तो आपको कम से कम 5.8 लाख रु से लेकर 8.28 लाख तक लगाने पड़ेंगे।

Vitara Breazza

मारुती के ट्रूवैल्यू प्लेटफार्म पर बिक्री के लिए विटारा ब्रेजा भी उपलब्ध है। ये कार डीजल वेरिएंट में 2016 मॉडल में है और 32,521 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को भी पहला मालिक बेच रहा है। ये कार आपको सिर्फ 5.50 लाख रु में मिल जाएगी।

बहुत से लोग मारुति ऑल्टो 800 के दीवाने हैं। आप जानकर हैरान होंगे कि यहां से आप इस गाड़ी को सिर्फ 90 हजार रु में खरीद सकते हैं। ये गाडी 2013 मॉडल में LXi वेरिएंट में उपलब्ध है। नयी ऑल्टो 800 की शुरुआती कीमत 2.94 लाख रु है। खास बात ये है कि ये कार सीएनजी में भी उपलब्ध है, जो 31.59 किमी तक का माइलेज देती है।

Swift की बात करें तो ट्रूवैल्यू पर आपको ये गाडी भी मिल जाएगी। यहां पर 2010 मॉडल 1.21 लाख किमी चली स्विफ्ट पेट्रोल वेरिएंट में उपलब्ध है। इस कार को बहुत से लोग पसंद करते हैं और यहां पर आपको ये सिर्फ 1.38 लाख रुपये में मिल रही है।

इसी तरह मारुती सुजुकी Wagonr का 2011 मॉडल सीएनजी वेरिएंट में मिल जाएगा। ये कार सिर्फ 70 हजार से कुछ अधिक किमी तक चली है और LXi मॉडल में उपलब्ध है। इसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां पर आपको ये कार सिर्फ 1.30 लाख रुपये में मिल जाएगी। वहीँ नयी वैगनआर की कीमत 4.45 लाख रु से लेकर 5.94 लाख रु तक है। अगर आप ट्रूवैल्यू पर कोई कार खरीदना चाहते हैं तो एक और खास बात ये है कि यहां पेपरवर्क काफी आसान है।