जानें अनूप जलोटा समेत Big Boss 12 में आए हुए बाकी कंटेस्टेंट ले रहे हैं कितनी फीस

भजन गायक अनूप जलोटा और सिंगर जसलीन मथारू ‘बिग बॉस’ सीजन 12 की सबसे एंटरटेनिंग जोड़ी है। हाल ही में बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं। लेकिन दो दिन बाद ही अनूप जलोटा खुद से 37 साल छोटी जसलीन के साथ रोमांटिक डेट पर जाते दिखे।

वैसे, अनूप जलोटा शो की शुरुआत में कह चुके थे कि वो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। ऐसे में जाहिर है कि मेकर्स ने उन्हें मोटी रकम देकर मनाया होगा। करीबी सूत्रों के मुताबिक, जलोटा ‘बिग बॉस 12’ के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले कंटस्टेंट हैं।

उन्हें इस शो के लिए हर हफ्ते 40 लाख रुपए मिलते हैं। उनके बाद दूसरे नंबर पर हैं दीपिका कक्कड़। दीपिका को हर हफ्ते 16 लाख रुपए मिलते हैं…

दीपिका कक्कड़ को मेकर्स हर हफ्ते 16 लाख रुपए देते हैं। वहीं, बिग बॉस के घर में टास्क में पार्टिसिपेट न करने वाले श्रीसंथ हर हफ्ते के 10 लाख रुपए लेते हैं। करणवीर वोहरा 10 लाख रूपये,नेहा पेंडसे 6 लाख रूपये और सृष्टि रोड़े 5 लाख रूपये हर हफ्ते के ले रहे हैं ।

अगर कॉमनर्स की बात करें तो इन्हें हर हफ्ते 15 हजार से लेकर 50 हजार रुपए तक मिलते हैं। कंटेस्टेंट को मिलने वाली इस रकम में सर्विस टैक्स काटकर ही उन्हें पैसा दिया जाता है।