मारुती पुराने ग्राहकों को दे रही है यह खास ऑफर ,31 अगस्त है अंतिम तारीख

अगर आपके पास भी मारुती की कार है तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है । मारुति ने 15 अगस्त पर अपने ग्राहकों के लिए सर्विस कैंपेन शुरू किया है। इसके कैंपेन के तहत सभी मारुति कार के मालिक अपनी कार को फ्री में डीलरशिप के यहां चेक करा सकते हैं।

यह आफर 15 अगस्त से शुरू होकर 31 अगस्त तक जारी रहेगा। इनमें एक्सेंटेडेड वारंटी के साथ ही सर्विस लेबर चार्ज पर स्पेशल डिस्काउंट शामिल है। इसके अलावा मारुति टच प्वाइंट पर कार के पार्टस व एसेसीरीज पर भी डिस्काउंट मिलेगा।

अगर आपके पास भी मारुती की कार है और कोई न कोई प्रॉब्लम दे रही है तो यह सर्विस करवाने का बढ़िया मौका है । अगर आप अभी गाड़ी की सर्विस करवाते है तो आपको बहुत सारा डिस्काउंट मिल सकता है ।

मारुति की ओर से ऑल्टो 800 पर 30000 रुपये का क्यूमूलेटिव डिस्काउंट दिया जा रहा है। मारुति सेलेरियो पर 45000 रुपये तक का डिस्काउंट और बलेनो पर यह 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट है।पिछले दिनों में मारुती की सेल काफी गिर गई है इस लिए ग्रहकों को लुभाने के लिए मारुती नए नए ऑफर निकल रही है ।

इसके अलावा 21 अगस्त को मारुति की तरफ से 6 सीट वाला एमपीवी कार लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। यह एमपीवी अर्टिगा पर आधारित होगी, हालांकि यह अर्टिगा से थोड़ी अलग होगी और इसका प्रीमियम इंटीरियर है। इंजन की बात करें तो एक्सएल 6 में 1।5 लीटर का बीएस-6 पेट्रोल इंजन होगा।