ऐसे शुरू करें Non Woven बैग बनाने का बिजनेस, होगी 7000 रपये रोज़ाना की कमाई

दोस्तों आज के समय में हर कोई ये सोचता है कि वह कम लागत में कोई बिजनेस शुरू करके अच्छी कमाई कर सके। अगर आप भी अपना बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको आज एक ऐसे ही कम इन्वेस्टमेंट और ज्यादा प्रॉफिट वाले बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं।

दोस्तों जैसे कि सब जानते हैं कि धीरे धीरे पुरे देश में प्लास्टिक और पालीथीन के लिफाफे बैन हो चुके हैं। इन पॉलीथिन बैग्स की जगह अब Non Woven बैग चल रहे हैं। तो आज हम आपको यही Non woven बैग बनाने के बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं। इस बिजनेस को आप एक मशीन लगाकर शुरू कर सकते हैं।

आपको बता दें कि अभी इस बैग की मनुफेक्चरिंग काफी कम है, लेकिन इसकी बढ़ रही डिमांड के साथ ही इसकी मैन्युफैक्चरिंग भी बढ़ेगी जिसके चलते आप ये बिजनस शुरू करके काफी अच्छा पैसा कमा सकते हैं। ये बिजनेस शुरू करने के लिए आपको तीन मशीनों की जरूर पड़ेगी। फेब्रिक कटिंग मशीन, सीलिंग मशीन और हाईड्रोलिक पंचिंग मशीन।

सबसे पहले फेब्रिक कटाई मशीन की मदद से फेब्रिक को बैग की शेप में काटा जाता है। उसके बाद सीलिंग मशीन की मदद से तीन से तरफ बैग की सिलाई की जाती है और अंत में हाइड्रोलिक पंचिंग मशीन से बैग का हैंडल काटा जाता है। इनके साथ ही आप प्रिंटिंग मशीन भी ले सकते हैं और अलग अलग तरह के डिज़ाइन या फिर किसी कम्पनी से ऑर्डर लेके उनके लोगो को इन बैग्स पर प्रिंट कर सकते हैं।

इसके रॉ मटीरीयल यानि कपड़े पे भी काफी कम खर्च आता है। एक दिन में आप इन मशीनों की मदद से करीब 5000 बैग्स तैयार कर सकते हैं। और आप इन बैग्स को करीब 50 से 70 रूपये प्रति किलो के हिसाब से बेच सकते हैं। इस बिजनेस से आप करीब 6 से 7000 रूपये रोज़ाना की कमाई कर सकते हैं।

इस मशीन के बारे में पूरी जानकारी और मशीनों की कीमत जानने के लिए नीचे दिए गए नंबरों पर सम्पर्क करें…

9073482811, 8697388832, 9073696209, 9073696215
Address- Royal Business Industries,
Anandalok, 4th lane, bablatala, rajarhat, kolkata