सेमीफाइनल में हार के बाद अब इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम इंडिया की कप्तानी

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद टीम इंडिया का अगला लक्ष्य वेस्टइंडीज दौरा है। इस दौरे को लेकर बड़ा अपटेड सामने आ रहा है। विंडीज के खिलाफ सीरीज में टीम के कुछ सीनियर सदस्यों को आराम दिया जा सकता है।

जिन टीम सदस्यों को आराम देने की बात हो रही है उनमें टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली , विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी , तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं।

रोहित शर्मा के हाथ में होगी टीम की कमानः

विराट कोहली की अनुपस्थिति में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टीम की कमाल संभालेंगे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी रोहित कई बार विराट की अनुपस्थिति में टीम की कमान संभाल चुके हैं। इसके साथ ही उनके पास आईपीएल में भी कप्तानी का अच्छा खासा अनुभव है।

वर्ल्ड कप से दुर्भाग्यपूर्ण विदाईः

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) के पहले सेमीफाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के साथ ही टीम का आठ साल बाद फिर से वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया था।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत 3 अगस्त को टी-20 मुकाबले से होगी। भारतीय टीम इस दौरे पर तीन टी-20 मैच, तीन वनडे मैच और दो टेस्ट मैच खेलेगी।