143 रुपए प्रतिदिन के देकर घर लें आएं ये चमचमाती हुई कार

एक बेहतर घर के साथ लाजवाब गाड़ी हर किसी का सपना होता है। जिससे पूरा करने के लिए हम दिन रात मेहनत करते है लेकिन बढ़ती महंगाई की गाज आम आदमी झेल नहीं पाता और अपने सपने को सिर्फ देखकर ही संतुष्टि ही कर लेता है।

खैर,हम आपको आज एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आप अपने वाहन के सपने को तो कम से कम पूरा कर सकेंगे। और आप पर कोई बोझ भी नहीं पड़ेगा। अक्सर हम सुनते हैं कि बस कुछ पैसे दें और घर लें जाए एक चमचमाती हुई गाड़ी, सुनते तो हैं लेकिन विश्वास नहीं कर पाते जिसके पीछे कई कारण होते हैं।

सोचते हैं कहीं कंपनी कोई खेल तो नहीं कर रही है। आज हम आपको ऐसी ही एक स्कीम बताएंगे जिससे आप दिन के करीब 143 रुपए बचाकर एक लाजवाब वाहन खरीद सकते हैं। उदाहरण के तौर पर मान लिजिए आप रेनो की कार क्विड को खरीदने का मन बना रहे हैं। अब कार की एक्स शोरुम कीमत है 2.67 लाख रुपए है।

अब अगर आप इस कार को मात्र 143 रुपए में पाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इसका 20 प्रतिशत कंपनी में जमा करना होगा जो कि करीब 50 से 53 हजार रुपए बैठता है। इसके बाद आपकी कार की कीमत बचती है लगभग 2 लाख रुपए जिससे आप शोरुम पर मौजूद बैंक के कर्मी से लोन करा सकते हैं।

लोन की यह सुविधा आपको 1 साल से 7 साल तक के लिए उपलब्ध होती है। बात करें, बैंक के interest rate की तो वो सभी बैंको का अलग होता है जिसकी आप एक या दो बैंक में जाकर पुष्टि कर सकते हैं।

चौपहिया वाहन के लिए लोन का interest rate 9 प्रतिशत से शुरु होकर 13 प्रतिशत तक जाता है। हमने जो आपको रकम बताई है वह 9 प्रतिशत के हिसाब से है। तो अब आप पूरी प्रक्रिया जान गए हैं तो न करें इंतजार और लें आएं चमचमाती हुई कार।