मारूति की इस सस्ती कार पर मिल रहा है 55000 रूपए का डिस्काउंट, 1 लीटर में 29 कि.मी. का देती है माइलेज

मारुति को कारों पर हमारे देश में लोग सबसे ज्यादा भरोसा करते हैं। ऑल्टो हमारे यहां सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। ऑल्टो ने लाखों लोगों का कार का सपना पूरा किया है।

फेस्टिव सीजन में कंपनी ने अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इनमें से ऑल्टो भी एक है। ऑल्टो पर कंपनी पूरे 55 हजार रूपए की छूट दे रही है।

ये रहा पूरा ऑफर-

ऑल्टो की कारों पर मारूति 55000 रूपए का डिस्काउंट दे रही है। इसमें पेट्रोल वेरिएंट पर 20000 हजार का कैश डिस्काउंट और cng वेरिएंट पर 15000 का कैश डिस्काउंट दे रही है।

इसके अलावा इस कार के साथ 30000 रू के एक्सचेंज बोनस का भी ऑफर है। लेकिन कार के 7 साल से ज्यादा पुरानी होने पर एक्सचेंज बोनस घटकर 20000 रूपए ही मिलेगा।

इस वजह से हर कोई खरीदना चाहता है Alto-

Alto 800 को अगर देश की कार कहा जाए तो गलत नहीं होगा। कई बार इस कार ने सबसे ज्यादा बिक्री के साथ देश की सबसे भरोसे मंद कार होने का रिकॉर्ड बनाया है। खैर इसके पीछ ठोस कार है।

किफायती

ऑल्टो कार की पापुलैरिटी का सबसे बड़ा कारण इसका किफायती होना है। इस कार के रखरखाव का खर्च काफी कम होता है। लगभग 3साल तक सर्विसिंग कराने का खर्च लगभग 18000रूपए आता है। यही वजह है कि मिडिल क्लास के बीच इस कार की भारी डिमांड होती है।

माइलेज- ये एक ऐसा सवाल है जो कार खरीदने के निर्णय को सबसे ज्यादा प्रभावित करता है। माइलेज की बात करें तो ऑल्टो के पेट्रोल वेरिएंट का माइलेज 24 किमी प्रति लीटर है वही इसके डीजल और cng वेरिएंट का माइलेज 29 किमी और 33 किमी होने का दावा किया जाता है।

फीचर्स-

ऑल्टो की इस कार में आपको जरूरत और सेफ्टी के सारे फीचर्स मिलते हैं। पॉवर स्टीयरिंग, पॉवर विंडो, की सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा इसमें चाइल्ड सिक्योरिटी के लिए चाइल्ड लॉक भी मिलती है।