अपने आप आने लगे किसानों के बैंक खातों में पैसे, देख कर किसानों के चेहरों पर आई खुशी

किसानों के बैंक खातों में अपने आप पैसे आने लगे है, अपने खाते में पैसा जमा होने से किसानों के चेहरों पर खुशी छा गई, महाराष्ट्र के बीड में एक अजीब मामला सामने आया है. वहां के लोगों के बैंक अकाउंट में अचानक से पैसे जमा होने लगे.

किसानों के बैंक अकाउंट में 500 से 2000 रुपये अचानक जमा हुए। ये बात अलग है कि अभी तक तक ये पता नहीं चल सका है कि खातों में पैसा किसने जमा कराए। बीड जिले के दासखेड गांव के किसानों के बैंक खाते में 500 रुपये,1000 और 2000 रुपये जमा कराने की खबर आई।

किसानों ने पहले सोचा की यह पैसा किसी सरकारी स्कीम का होगा या फिर फसल बीमा का है, लेकिन अब यह पैसा उस व्यक्ति के बैंक खाते में भी जमा किया जा रहा है जिसके पास कोई खेत नहीं है। अचानक अपने खाते में पैसा जमा होने से किसानों के चेहरों पर खुशी छा गई तो इससे साथ ही उनके दिल और दिमाग में तरह तरह की बातें आने लगी कि आखिर वो दिलदार शख्स या संस्था कौन जो उनके लिए मेहरबान हो गई।

कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बयान दिया था कि, “मोदी सरकार हर एक व्यक्ति के बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा करेंगें | पैसे आने के बाद लोगों के बीच इस बात की अफवाह भी फैल गई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पैसे खाते में भेजकर अपना चुनावी वादा पूरा कर रहे हैं. जिन लोगों के खाते में पैसे आए हैं वह काफी खुश दिखाई दे रहैं हैं.