हीरो का धमाकेदार ऑफर, किसी भी पुराने टू-व्हीलर के बदले ले जाएं ये नए इलेक्ट्रिक स्कूटर

हीरो अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ियों की सेलिंग को बढ़ाने के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी पुराने टू-व्हील एक्सचेंज पर 6 हजार रुपए का एक्स्ट्रा बेनिफिट दे रही है। यानी पुराने टू-व्हीलर को एक्सचेंज करके आप हीरो का नया ई-स्कूटर खरीद सकते हैं। इंडियन मार्केट में अभी हीरो के चार स्कूटर आ रहे हैं। जिसमें Flash, NYX, Optima और Photon शामिल हैं। कंपनी का सबसे एडवांस मॉडल Photon है।

6000 रुपए का एक्स्ट्रा बेनिफिट

हीरो के इस ऑफर के चलते कस्टमर को 6 हजार रुपए का एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलेगा। मान लीजिए आपके पुराने टू-व्हीलर पर 20 हजार रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, तब ये ऑफर 26 हजार रुपए हो जाएगा। इस तरह हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में कस्टमर को 6 हजार रुपए का बेनिफिट मिल जाएगा।

हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर

  • Flash : चार्जिंग टाइम 4-5 घंटे, रेंज 60Km, स्पीड 40Km/h
  • NYX : चार्जिंग टाइम 4-5 घंटे, रेंज 60Km, स्पीड 40Km/h
  • Optima : चार्जिंग टाइम 4-5 घंटे, रेंज 60Km, स्पीड 40Km/h
  • Photon : चार्जिंग टाइम 4-5 घंटे, रेंज 110Km, स्पीड 45Km/h

प्रदूषण पर होगा कंट्रोल

हीरो की इस मुहिम से प्रदूषण को कंट्रोल करने में मदद मिलेगा। ऐसे टू-व्हीलर जो पुराने हो चुके हैं उनसे प्रदूषण भी ज्यादा होता है। ऐसे में एक्सचेंज ऑफर के चलते आपको नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मौका मिल जाएगा। कंपनी इनी बैटरी पर 3 साल की वारंटी भी दे रही है। कंपनी का कहना है कि पेट्रोल पर सीधे-सीधे 70 हजार रुपए की बचत होगी और मेंटेनेंस का खर्च भी बचेगा।

इन शहरों में पहले मिलेगा फायदा

हीरो इलेक्ट्रिक देश के 20 से ज्यादा शहरों में ग्राहकों से जुड़ाव बनाने के लिए अपना राष्ट्रीय अभियान चला रही है। जिसमें दिल्ली, पुणे, जयपुर, चेन्नई, रोहतक, हैदराबाद, बेंगलुरु और लखनऊ शामिल है। यह राष्ट्रव्यापी अभियान फरवरी के पहले हफ्ते में शुरू किया जा रहा है।