शादी के 4 दिन बाद ही पत्नी ने बना डाला पति की मौत का प्लान.लेकिन दुल्हन को भी गंवानी पड़ी जान

पहले प्रेम प्रसंग में हत्या और फिर ऑनर किलिंग में एक और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लड़की शिवानी का किसी और से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसलिए शादी के बाद उसने प्रेमी से पति की हत्या करवा दी।

शादी के 5 दिन बाद खुद उजाड़ा सुहाग

शिवानी नाम की लड़की की शादी 28 फरवरी को मेरठ के समसपुर के रहने वाले हैप्पी से हुई थी। शादी के बाद 4 मार्च को शिवानी ने हैप्पी को मिलने के लिए गांव बुलाया। जब हैप्पी पत्नी से मिलकर रात में लौट रहा था तो पहले से घात लगाए बैठे शिवानी के प्रेमी अनुज ने उसकी हत्या कर दी। घटना के वक्त हैप्पी का चचेरा भाई मनीष भी उसके पास था।

उसने विरोध किया तो अनुज ने मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी अनुज ने दोनों के मोबाइल फोन और खुद के हथियार जंगल में ही छुपा दिए। पुलिस ने जांच की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। जानकारी के अनुसार शिवानी का प्रेमी अनुज रिश्ते में उसका चचेरा भाई लगता है। शिवानी के हाथ की मेहंदी अभी छूटी भी नहीं थी कि उसने खुद ही प्रेमी के साथ मिलकर अपना सुहाग उजड़वा दिया।

फिर ऑनर किलिंग में हुई हत्या

पति हैप्पी की हत्या के बाद से शिवानी घर से फरार थी। हत्याकांड का जैसे ही पुलिस ने खुलासा किया तो बदनामी शिवानी के घरवालों से बर्दाश्त नहीं हुई। गुस्से में आकर शिवानी के मौसेरे भाई सुमित कुमार ने उसे मिलने के लिए खेत में बुलाया और गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सुमित ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा कि उसने अपने बहनोई की हत्या का बदला ले लिया।