वियाग्रा ने बनाई ये नई पिल, बिना किसी साईड इफैक्ट के सिर्फ 5 मिनट में दिखती है असर

आमतौर पर सेक्सुअल प्रॉब्लम से परेशान पुरुषों को वियाग्रा खाने की सलाह दी जाती है. लेकिन कुछ युवा इसे शौकिया तौर पर भी लेते हैं. अब उन पुरुषों के लिए खुशखबरी है जो वियाग्रा का सेवन करते हैं. ब्रिटीश के शोधकर्ताओं ने एक ऐसी नई वियाग्रा बनाई है जो कि पांच मिनट में अपना असर दिखाना शुरू कर देगी.

इस नई वियाग्रा को शोधकर्ताओं ने एरोक्जोन क्रीम की मदद से बनाया है.इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या से गुजर रहे लोगों के लिए वियाग्रा बेहद फायदेमंद है.आमतौर पर पुरुषों में उत्तेजना की कमी का कारण लिंग में ब्लड फ्लो ना होने के कारण होता है.

शरीर में ब्लड फ्लो को ठीक करने का काम वियाग्रा करती है.हालांकि ये नई वियाग्रा बेशक 5 मिनट में असर दिखाना शुरू हो जाएगी लेकिन ये सिर्फ 30 मिनट तक असरदार रहेगी. इसके बाद इसका इफेक्ट खत्म हो जाएगा. अभी तक जो वियाग्रा मौजूद हैं उनका असर चार घंटे से लेकर 36 घंटे तक रहता है.

जो कि वियाग्रा लेने वाले के लिए परेशानी का सबब बन जाता है. लेकिन ये नई दवा अब हर तरह की परेशानी दूर करेगी.इस दवा के लिए 230 ऐसे पुरुषों पर टेस्ट किए गए जिन्हें इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या थी. रिसर्च के नतीजों में पाया गया कि प्रतिभागियों में से 44 फीसदी पुरुषों पर दवा ने 5 मिनट में असर करना शुरू किया.

बाकी बचे हुए पुरुषों में से 70 फीसदी पर 10 मिनट में दवा का असर शुरू हो गया.अभी इस दवा पर और 1000 ऐसे ही पुरुषों पर टेस्टिंग चल रही है जिसके नतीजे जल्दी ही आएंगे. 2021 पर इस दवा के बाजार में आने के आसार हैं. इस नई वियाग्रा की कीमत 460 रूपए तक होगी.