सिर्फ 3 मिनट में तैयार करें किसी भी अनाज का ताज़ा आटा, इतने रूपये हैं इस मशीन की कीमत

सिर्फ 3 मिनट में तैयार करें किसी भी अनाज का ताज़ा आटा, मार्केट में मिलने वाले आटा, बेसन या अन्य पिसे हुए ग्रेन में मिलावट होने की खबरें आती रहती हैं। इन्हें छानने के बाद बहुत सारा रिजेक्टेड मटेरियल भी निकलता है। हालांकि, इस तरह के आटा, बेसन, दलिया, सायोबीन, कॉर्न या अन्य मटेरियल से आपको अब छुटकारा मिल सकता है।

दरअसल, मार्केट में अब पोर्टेबल आटा चक्की आ चुकी है। ये दूसरी चक्कियों से पूरी तरह अलग है और साइज में काफी छोटी है। मशीन के खास बात है कि इससे 3 मिटन में 1 किलो आटा निकल आता है।

इस पोर्टेबल आटा चक्की की मदद से आपको बाजार में मिलने वाले मिलावटी आटा और बेसन जैसे प्रोडक्ट्स से छुटकारा मिलेगा और आप घर पर फ्रैश चीजें तैयार कर सकते हैं। आइये जानते हैं इसको कैसे इस्तेमाल किया जाता है..

सबसे पहले ग्रेन पीसने के लिए कंटेनर को मशीन में लगाएं। इसके बाद ग्रेन कितना बारीक पीसना है उस हिसाब से टेक्स्चर को चुनें। इसके बाद मशीन को आन करें और ग्रेन को मशीन में डालें। इसी तरह से आप इस मशीन की मदद से सिर्फ तीन मिनट में 1 किलो तक ग्रेन को आसानी से पीस सकते हैं।

आप इस मशीन को ऑनलाइन मार्किट से आसानी से खरीद सकते हैं, मशीन खरीदने के लिए इस लिंक पर जा सकते हैं https://www.flipkart.com/lesco-flourmill

इस मशीन का यूज कैसे किया जाता है , इसके लिए वीडियो देखें…