लांच हुआ BS6 इंजन वाला बुलेट, ये फीचर हुए शामिल, जानें कीमत

जैसे कि आप जानते हैं कि Royal Enfield की बुलेट बाइक के लोग बहुत दीवाने हैं। इसे चाहने वालों को इसके नए मॉडल के लांच का इंतज़ार रहता है ताकि वो इसे खरीद सकें। इसीलिए आपको बता दें कि कंपनी द्वारा बुलेट का नया मॉडल Royal Enfield Classic 350 का बीएस-6 वर्जन लॉन्च कर दिया है।

तो अगर आप नई बुलेट बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो नए वर्शन में खरीदना ही बेहतर होगा। खबरों के अनुसार इसकी एक्स शोरूम कीमत 1.65 लाख रुपये है जो कि पुराने वर्जन से 11 हज़ार रुपये ज्यादा है। आपको बता दें कि ये दो अलग अलग वैरिएंट्स स्टेल्थ ब्लैक और क्रोम ब्लैक में उपलब्ध होगा जो कि देखने में काफी शानदार है।

Advertisement

फीचर्स की बात करें तो कंपनी इस में पुराण 350 सीसी का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन ही इस्तेमाल कर सकती है। मुख्य रूप से ये फ्यूल इंजेक्टेड है जिसकी वजह से पावर और टार्क में दूसरे मॉडल्स की तरह थोड़ी सी गिरावट हो सकती है।

तो अगर आप नई बुलेट बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो नए वर्शन में खरीदना ही बेहतर होगा और आप भी इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं। खबरों के अनुसार बुलेट के नए मॉडल की बुकिंग करने के लिए कंपनी द्वारा टोकन अमाउंट के रूप में 10000 रुपए लिए जा रहे हैं, यानि सिर्फ 10000 में आप इसे बुक कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो Royal Enfield आने वाले समय में हल्की बाइक्स लांच करने पर काम कर रही है ताकि नए कस्टमर्स को कंपनी के साथ जोड़ा जा सके। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि ये नई बाइक पहले वाली रॉयल एनफील्ड बुलेट, थंडरबर्ड और हिमालयन मॉडल से काफी हल्की होगी।