DTDC के साथ कारोबार शुरू करने का मौका, कमाएं 1.50 लाख प्रति महीना, ऐसे लें फ्रैंचाइज़ी

दोस्तों अगर आप किसी कंपनी के साथ जुड़कर बिजनेस शुरू करना चाहते हैं और गारंटीड इनकम पाना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी ही कंपनी के बारे में जानकारी देने वाले हैं। आपको बता दें कि कुरियर कंपनी DTDC अपने एक्सपेंशन प्लान पर काम कर रही है। इस प्लान के तहत कंपनी पुरे देश में अपने और आउटलेट खोलने की तैयारी कर रही है। यानि आप अपने श्हर में DTDC की फ्रेंचाइजी हासिल कर सकते हैं।

सबसे खास बात ये है कि आप सिर्फ 50 हजार रुपए में फ्रैंचाइज़ी ले सकते हैं। आप पूरे भारत में ए, बी, सी कटेगरी के शहरों में कहीं भी DTDC की फ्रेंचाइजी ले सकते हैं। शुल्क की बात करें तो फ्रेंचाइजी के लिए A कटेगरी शहर में आपको 1.5 लाख रुपए का निवेश B कटेगरी के शहर के लिए 1 लाख रुपए निवेश और C कटेगरी वाले शहर में सिर्फ 50 हजार रुपए का निवेश करना होगा।

DTDC फ्रैंचाइज़ी देने के लिए चहल-पहल वाले स्थान को प्राथमिकता दी जाएगी और आपके पास ग्राउंड फ्लोर में दुकान होनी चाहिए। इसी तरह A कटेगरी शहर में एक फ्रेंचाइजी पर कम से कम चार कर्मचारी, B कटेगरी में कम से कम तीन कर्मचारीऔर C कटेगरी शहर में कम से कम दो कर्मचारी होने चाहिए।

आपको बता दें कि आप फ्रेंचाइजी के लिए जितना निवेश करेंगे कंपनी आपको उसका 20 फीसदी रिटर्न देगी। DTDC फ्रैंचाइज़ी लेने के लिए आपके पास सिक्योरिटी डिपॉजिट और स्टेबलिशमेंट फीस का डिमांड ड्राफ्ट, आइडेंटिटी प्रूफ जैसे-वोटर आईडी या ड्राइविंग लाइसेंस, एड्रेस प्रूफ में राशन कार्ड, लैंडलाइन टेलीफोन बिल, लीव एंड लाइसेंस एग्रीमेंट या फ्रेंचाइजी भवन संबंधी एग्रीमेंट, पासबुक और बैंक स्टेटमेंट और लेटर ऑफ रिफरेंस डॉक्यूमेंट जरूरी हैं। साथ ही आपको एक एप्लीकेशन फॉर्म भी भरना होगा।

आप अलग अलग इलाकों में फ्रेंचाइजी लेने के ईमेल से संपर्क कर सकते हैं।उसके बाद DTDC आपको रिप्लाई कर फोन से संपर्क करेगी और स्थानीय अधिकारी आपको फ्रेंचाइजी हासिल करने में मदद करेंगे।

उत्तर भारत में फ्रेंचाइजी के लिए इस पर करें मेल – [email protected]
दक्षिण भारत में फ्रेंचाइजी के लिए इस पर करें मेल – [email protected]
पश्चिम भारत में फ्रेंचाइजी के लिए इस पर करें मेल – [email protected]
पूर्व भारत में फ्रेंचाइजी के लिए इस पर करें मेल – [email protected]