इस मशीन रोजाना होगी 20000 की कमाई ,जाने पूरा बिज़नेस आईडिया

बहुत से लोग आज के समय में खुद का बिजनेस करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें कोई बढ़िया बिजनेस आईडिया नहीं मिल पाता। अगर आप भी किसी बिजनेस आईडिया की तलाश में हैं तो आज आपको ये तलाश ख़त्म होने वाली है। क्योकि आज हम आपके लिए एक बहुत ही शानदार बिजनेस आईडिया लेकर आए हैं।

इस बिजनेस के बारे में आपने आजतक नहीं सुना होगा लेकिन आपको बता दें कि इसमें काफी बढ़िया मुनाफा लिया जा सकता है। दोस्तों हम बात कर रहे हैं दुकान वगेरा का शटर बनाने में लगने वाली पट्टी के बिजनेस के बारे में। आप सिर्फ एक मशीन लगाकर इस पट्टी को तैयार कर सकते हैं और उसके बाद इन पट्टियों को आपस में जोड़कर शटर तैयार किया जाता है।

Advertisement

इस मशीन से आप अलग अलग डिज़ाइन की पट्टियां बना सकते हैं और कस्टमर की डिमांड के हिसाब से साइज़ भी काट सकते हैं। इस मशीन को चलाना बहुत आसान है और कोई भी व्यक्ति आसानी से इसे ऑपरेट कर सकता है। इन पट्टियों को मशीन इस हिसाब से डिज़न करती है जिससे ये आपस में लॉक की जा सकती हैं और इन्हे जोड़ना बहुत आसान है।

आप शटर बनाने वाले को ये पट्टी तैयार करके भी बेच सकते हैं या फिर खुद का शटर बनाने का बिजनेस भी शुरू कर सकते हैं। इस मशीन को आप 350000 रुपए में खरीद सकते हैं। खास बात ये है कि इस बिजनेस के लिए आपको सरकार लोन भी देगी और उस पे आपको 35 प्रतिशत सब्सिडी भी दी जाएगी। बिजनेस के बारे में पूरी जानकारी के लिए निचे दी गई वीडियो देखें…

Maa Anusaiya Trading Company, Surat.
Contact:- 7874115285 , 9898242414 , 9427414202

https://youtu.be/pcEi8RZcwbU?t=174

यह वीडियो Manufacturer’s Guide यूट्यूब चैनल से ली गई है। इस तरह की और बिज़नेस वीडियोस देखने के लिए https://www.youtube.com/c/ManufacturersGuide/featured चैनल को Subscribe करें।

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।