घर बैठे शुरू करें 10 गुना मुनाफेवाला ये लघुउद्योग, यहाँ से खरीदें मशीन

दोस्तों अगर आप घर से कोई बढ़िया बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए आपको किसी दुकान वगेरा की जरूरत नहीं पड़ेगी और आप इसे घर से ही शुरू करके बहुत कम लागत में काफी अच्छा मुनाफा ले सकते हैं। ये बिजेसन आप कम से कम लागत में भी शुरू कर सकते हैं।

वहीँ अगर कमाई की बात करें तो आप गारंटीड इसमें लागत से 10 गुना पैसा कमा सकते हैं और वो भी बहुत कम मेहनत में। इस प्रोडक्ट को तैयार करने के लिए आपको सिर्फ एक मशीन लगानी पड़ेगी और खास बात ये है कि इस काम को महिलाऐं भी कर सकती हैं और अपने फ्री टाइम में पैसा कमा सकती हैं।

इस बिजनेस में आप सिर्फ 100 रुपए में बनाए गए प्रोडक्ट को मार्किट में कम से कम 1000 से 1500 रुपए तक बेच सकते हैं। दोस्तों जैसे कि आप जानते हैं कि मोबाइल मार्किट किती बड़ी है और आज के समय में लगभग हर किसी के पास स्मार्टफोन है। हर कोई अपने मोबाइल की सेफ्टी का ध्यान रखता है और इसकी स्क्रीन पर टेम्पर्ड ग्लास लगवाता है।

इस मशीन से आप किसी भी फोन का टेम्पर्ड ग्लास तैयार कर सकते हैं। इस मशीन को आप लैपटॉप या मोबाइल दोनों से ऑपरेट कर सकते हैं। आपको एक सॉफ्टवेयर में मोबाइल का मॉडल सेलेक्ट करना है और मशीन अपने आप उस फ़ोन का टेम्पर्ड ग्लास तैयार कर देगी। आप इसी मशीन से बैक लेमिनेशन कटिंग भी कर सकते हैं। इस मशीन की कीमत की बात करें तो ये 60 हज़ार से शुरू होती है।पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें….

To start this Business Contact here:
NextGear Technologies
9966551234
08048077342

https://youtu.be/v2FTOZA6pVE?t=70

यह वीडियो Manufacturer’s Guide यूट्यूब चैनल से ली गई है। इस तरह की और बिज़नेस वीडियोस देखने के लिए https://www.youtube.com/c/ManufacturersGuide/featured चैनल को Subscribe करें।

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।