यहां मिलते हैं सबसे सस्ते कार सीट कवर, सिर्फ 1500 से शुरू, घर बैठे मंगवाएं

दोस्तों आज के समय में हम सभी को अपनी गाड़ी के अंदर एक्सेसरीज़ लगवाने का काफी शौंक होता है। कोई अपनी गाडी में बड़े बड़े वूफर लगवाता है तो कोई अलग अलग रंग की LED लाइट्स लगवा लेता है। इसी तरह अलग अलग कलर, डिज़ाइन और मटीरियल के सीट कवर भी हम अपनी कार में लगवाते हैं।

लेकिन हमारी लोकल मार्केट्स में कार सीट कवर्स का काम करने वाले सीट कवर्स काफी महंगे बेचते हैं और लगवाने का खर्चा अलग से होता है। इसी लिए आज हम आपको दिल्ली की सबसे सस्ती कार सीट कवर मार्किट के बारे में जानकारी देने वाले हैं। यहाँ से आप महंगे से महंगे सीट कवर फैक्ट्री रेट पर खरीद सकते हैं।

खास बात ये है कि इनके पास हर कंपनी के हर एक कार मॉडल के सीट कवर्स उपलब्ध हैं। आप चाहें तो अपने लिए एक पीस भी घर बैठे आर्डर कर सकते हैं, या फिर आप बल्क क्वांटिटी में माल खरीदकर अपना कार सीट कवर का बिजनेस भी शुरू कर सकते हैं जिसमें आपको और भी डिस्काउंट मिलेगा और आप बहुत बढ़िया मुनाफा कमा सकते हैं।

आपको बता दें कि इस शॉप का नाम Amit Car Accessories है और ये दिल्ली के रोहिणी में नाहरपुर कार मार्किट में स्थित है। इनसे आप बाकि सभी प्रकार की कार एक्सेसरीज भी खरीद सकते हैं। बढ़िया क्वालिटी के सीट कवर भी आपको यहाँ से सिर्फ 1500 रुपए की शुरूआती कीमत पर मिल जाएंगे। पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें…

Shop Addres :
Amit Car Accessories
Address- 274,Naharpur Car Market,Sector-7,Rohini,Delhi-85
Call for Order-9582312586,9650130183, ,9971315307

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com