आधी कीमत पर मिल रहा OnePlus का 43 इंच Smart LED TV, यहां से खरीदें

आज के समय में हर कोई अपने घर में बड़ा और स्मार्ट LED टीवी लगाना चाहता है। लेकिन हमारी लोकल मार्किट में बड़े और स्मार्ट LED टीवी काफी महंगे मिलते हैं। इसी लिए आज हम आपको एक एक ऐसी डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानकारी देंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

जी हां, अगर आप स्मार्ट LED टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये सबसे बढ़िया मौका है। आप फेस्टिव सीजन की शुरुआत से पहले ही अपने घर पर लगे हुए पुराने टीवी को एक स्मार्ट LED टीवी में कन्वर्ट कर सकते हैं और वो भी बहुत कम खर्च में। आपको बता दें कि Flipkart पर इस समय One Plus स्मार्ट टीवी की खरीद पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा लेकर आप कंपनी के 43 इंच के स्मार्ट टीवी को बहुत अच्छी बढ़िया कीमत में खरीद सकते हैं। जानकारी के अनुसार OnePlus Y1 Series के 43 इंच Full HD LED Smart Android TV को आप इस समय फ्लिपकार्ट से सिर्फ 26,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। वैसे इस टीवी की असल कीमत के बारे में बात करें तो इस स्मार्ट टीवी की असल कीमत 31,999 रुपये है।

यानि आपको इस टीवी पर पूरे 15% का डिस्काउंट मिल रहा है। आप 32 इंच के टीवी की कीमत में 43 इंच एंड्राइड टीवी खरीद सकते हैं। One Plus 43 इंच स्मार्ट टीवी की खासियत और फीचर्स के बारे में बात करें तो ये टीवी आपको काफी ज्यादा पसंद आएगा। इस टीवी में आपको Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar और Youtube जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स का स्पोर्ट मिलेगा।

इसके साथ ही इस टीवी में कंपनी ने Google Assistant और इन बिल्ट Chromecast जैसे फीचर्स भी दिए हैं। साथ ही आपको इसमें Full HD 1920 x 1080 Pixels रेजोल्यूशन , 20 W का साउंड आउटपुट और 60 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।