सिर्फ 400 रुपये में मिल रहा ये मिनी AC, मिनटों में ठंडा करेगा कमरा, यहां से खरीदें

दोस्तों गर्मी का सीज़न शुरू हो चुका है और हर साल गर्मी इतनी ज्यादा बढ़ती जा रही है है कि हर किसी को AC की जरूरत पड़ती है। जिस हिसाब से हर साल गर्मी में तापमान बढ़ता जा रहा है उसको देखते हुए आने वाले सालों में AC के बिना बड़ी मुश्किल होने वाली है। लेकिन AC काफी महंगा होने के कारण हर कोई इसे नहीं खरीद सकता।

इसी लिए आज हम आपको सबसे कम बजट वाले AC के बारे में जानकारी देने वाले हैं। यानि इस AC की कीमत इतनी कम है कि इसे हर कोई लगा सकता है। इतना सस्ता AC आपने आजतक नहीं देखा होगा। ये एक पोर्टेबल मिनी AC है और दिखने में जितना छोटा है, लेकिन ये रूम को ठंडा करने में उतना ही असरदार है।

इस AC की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसे आप घर पे भी लगा सकते हैं और अगर आपको कहीं वकेशन पर जाना है तो इसे आपने साथ ही ले जा सकते हैं। यानि कि इस AC से आउटडोर भी कूलिंग ली जा सकती है। आज हम आपको इस शानदार मिनी ऐसी के बारे में विस्तार से जानकारी देने वाले हैं।

आपको बता दें कि आप इस मिनी पोर्टेबल AC को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस AC की कीमत अलग अलग साइज़ और डिज़ाइन के हिसाब से सिर्फ 400 रुपये से लेकर 2,000 रुपये तक है। यानि आप अपने बजट और अपनी पसंद के अनुसार इसे खरीद सकते हैं।

जानकारी के अनुसार यह एसी दूसरे एसी से कुछ अलग है। इसे चलाने के लिए या तो ड्राई आइस का इस्तेमाल करना होता है या फिर पानी का, जिससे ये कमरे को ठंडा कर सके। इसकी एक और खासियत ये भी है कि इससे बिजली की खपत न के बराबर होती है। इसे टेबल फैन की तरह आप टेबल पर रख कर चला सकते हैं। यानि आप इसे पुरे घर में कहीं पर भी रख सकते हैं और कूलिंग ले सकते हैं।

इस शानदार मिनी AC को आप निचे दिए गए लिंक पर जाकर खरीद सकते हैं:
.amazon.in/Portableac