बेड पर लग जाता है ये मिनी AC, मिनटों में रूम को करता है ठंडा

दोस्तों गर्मी का सीज़न शुरू हो चुका है और हर साल गर्मी इतनी ज्यादा बढ़ती जा रही है है कि हर किसी को AC की जरूरत पड़ती है। जिस हिसाब से हर साल गर्मी में तापमान बढ़ता जा रहा है उसको देखते हुए आने वाले सालों में AC के बिना बड़ी मुश्किल होने वाली है।

लेकिन AC काफी महंगा होने के कारण हर कोई इसे नहीं खरीद सकता। इसी लिए आज हम आपको सबसे कम बजट वाले AC के बारे में जानकारी देने वाले हैं। यानि इस AC की कीमत इतनी कम है कि इसे हर कोई लगा सकता है। ऐसा AC आपने आजतक नहीं देखा होगा। ये AC आ आपके बेड की मैट्रेस पर फिट हो जाएगा और आपके बेड पर लेटते ही कुछ ही मिनट में बहुत बढ़िया कूलिंग देगा।

आप चाहे अपने घर के किसी भी कोने में हों यह AC आपके बेड के गद्दे को ठंडा कर देता है। कीमत की बात करें तो इस AC को आप alibaba.com पर सिर्फ 15,000 रुपये से 16,000 रुपये के बीच खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ये AC एक नहीं बल्कि दो यूनिट्स से मिलकर बना होता है।

इन दोनों यूनिट्स को मिलाने पर ये AC कम्प्लीट हो जाता है। बता दें कि असल में ये AC एक मैट्रेस के साथ आता है, और इसे उसी मैट्रेस से जोड़ा जा सकता है। इस AC को एक पाइप की मदद से मैट्रेस से जोड़ा जाता जो बेड पर इस्तेमाल की जाती है।

इसके बाद ये AC कूलिंग करना शुरू करता है। इस AC की ठंडी हवा सीधा बेड के गद्दे के अंदर जाने लगती है। और इसके बाद ये कूल होना शुरू हो जाता है। जब आप उस मैट्रेस पर लेटते हैं तो आपको कूलिंग महसूस होने लगती है।