सिर्फ 350 रुपए में खरीदा हुआ प्रोडक्ट बेचें 1599 में, जानें पूरा बिजनेस आईडिया

दोस्तों अगर आप छोटे लेवल से कोई बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन आपको कोई बढ़िया बिजनेस आईडिया नहीं मिल रहा है तो आज हम आपको एक बहुत ही शानदार बिजनेस आईडिया देने वाले हैं। इस बिजनेस को आप बहुत कम लागत से शुरू कर बहुत कम समय में बहुत बड़े लेवल तक लेजा सकते हैं। आपको बता दें कि ये एक टेक्सटाइल्स रिलेटेड बिजनेस आईडिया है।

इस बिजनेस में आप सिर्फ 350 रुपए में खरीदे हुए प्रोडक्ट को कम से कम 1500 रुपए में बेच सकते हैं , यानि कि सिर्फ एक पीस पर 1250 रुपए का मुनाफा। दोस्तों हम बात कर रहे हैं ब्लैंकेट्स यानि कंबल और बेडशीट्स के बिजनेस के बारे में। हम आपको एक ऐसी फैक्ट्री के बारे में जानकारी देंगे जहाँ से आप बहुत सस्ते में बढ़िया से बढ़िया क्वालिटी के बेडशीट्स और कंबल खरीद सकते हैं।

यहाँ से आप फैक्ट्री रेट पर माल खरीदकर अपने शहर में खुदकी दुकान खोलकर भी बेच सकते हैं या फिर आप होलसेल में भी बेच सकते हैं। यहाँ से आप सिर्फ 60 रुपए की शुरूआती कीमत से लेकर करीब 6000 रुपए तक की कीमत का प्रीमियम क्वालिटी का माल भी खरीद सकते हैं। यानि आपको और कुछ नहीं करना है सिर्फ यहाँ से माल उठाना है और आगे बेचना है।

खास बात ये है कि आप चाहें तो आप यहाँ से अपने डिज़ाइन्स और अपने ब्रांड का नाम लिखवाकर भी माल तैयार करवा सकते हैं और अपना ब्रांड खड़ा कर सकते हैं। आप अपने हिसाब से अपनी पैकिंग तैयार करवा सकते हैं और वो भी बहुत सस्ते में। इस बिजनेस के बारे में पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें….

Varindavan impex Pvt Ltd
Address: Sec 25 part 2 huda plot no 110 A
Panipat Haryana

Contact:- 80528 42000 , 82955 94600, 87080 85770

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।