घर पे मशीन लगाकर तैयार करें हॉस्पिटल में लगने वाला ये डिमांडिंग प्रोडक्ट, कमाएं एक लाख महीना

दोस्तों अगर आप अपने गांव से ही कोई ऐसा बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं जिससे आपको कम लागत और कम समय में बढ़िया कमाई हो सके तो आज हम आपको ऐसा ही एक बिजनेस आईडिया देने जा रहे हैं। बहुत से लोग ये सोचकर बिजनेस करने के बारे में सोचना छोड़ देते हैं कि बिजनेस करने के लिए काफी सारे पैसे चाहिए, क्योकि अगर इन्वेस्टमेंट बड़ी होगी तो उतनी ही ज्यादा कमाई होगी। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है।

ऐसे बहुत से बिजनेस हैं जिन्हे आप घर से शुरू करके काफी अच्छा मुनाफा ले सकते हैं और वो भी बहुत कम लागत में। दोस्तों हम बात कर रहे हैं सर्जिकल बैंडेज के बिजनेस के बारे में। आप सर्जिकल बैंडेज बनाकर अपने एरिया के अस्पतालों और मेडिकल स्टोर्स पर काफी आसानी से सेल कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एक मशीन खरीदनी होगी और इसमें ज्यादा कुछ रॉ मटीरियल भी नहीं लगेगा।

Advertisement

आपको इन बैंडेजेस को बनाने के लिए सिर्फ सर्जिकल कॉटन क्लॉथ, ग्लू और खाकी पेपर की जरूरत होगी और इनसे आप बैंडेज तैयार आकर सकते हैं। इस बिजनेस के लिए आपको एक सर्जिकल बैंडेज बनाने वाली मशीन और एक कटिंग मशीन की जरूरत होगी। इस मशीन की मदद से आप एक घंटे में करीब 800 बैंडेज बना सकते हैं। यानि अगर आप 8 घंटे भी इस मशीन को चलाते हैं तो आप कम से कम 8000 बैंडेज तैयार कर सकते हैं।

अगर आप 50 पैसे के मुनाफे के साथ भी इसे सेल करते हैं तो आप आसानी से 120000 रुपए तक प्रति महीना कमा सकते हैं। इस बिजनेस को शुरू करने के लिए लगने वाली मशीनों के बारे में जानकारी के लिए निचे दिए गए नंबरों पर सम्पर्क करें…

S.K.Engineers
102.GardenCity Colony opp.HDFC BANK Pawan_Vihar Colony
Gate Near:Aakash_Tower Almadina Hospital University_Road
BISALPUR CHOURAHA Bareilly (UP).

Customer care 24×7 – 04030160501–08081308899
08171882698, 09719930933, 07248448834, 09557798358

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us [email protected]

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।