सिर्फ ये एक मशीन लगाएं और कमाएं 2 लाख रुपए महीना, कस्टमर्स की लगेगी लाइन

दोस्तों अगर आप अपना कोई बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन आपको बढ़िया बिजनेस आईडिया नहीं मिल रहा है तो चिंता मत करें। आज हम आपको एक ऐसा बिजनेस आईडिया देने वाले हैं जिसमें आप बिना किसी महनत के पैसा कमा सकते हैं। दोस्तों जैसे कि आप जानते हैं कि आजकल गर किसी के पास कार या बाइक जरूर है। सभी चाहते हैं कि उनका वेहिकल ज्यादा गन्दा न हो इसी लिए वो कुछ समय बाद इसे वाश करवाते रहते हैं।

कार और बाइक वाश के बिजनेस में आप बिना किसी मेहनत के पैसा कमा सकते हैं। हम आपको आटोमेटिक बाइक और कार वाशिंग मशीन के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिसमे आप सिर्फ 5 मिनट में किसी भी व्हीकल को वाश कर सकते हैं और बैठे बैठे ही कमाई कर सकते हैं। इतने कम समय में कार और बाइक वाश करने के चलते आपने पास ग्राहकों की लाइन लगेगी।

क्योकि व्यस्त लाइफस्टाइल के कारण हर कोई चाहता है कि उसका हर एक काम जल्दी जल्दी हो जाए। ऐसे में जब आप सिर्फ 5 मिनट में इस मशीन से कार वाश करदेंगे तो आपके पास बहुत से कस्टमर आने लगेंगे। अगर आप चाहें तो सिर्फ बाइक वाश के लिए भी मशीन ले सकते हैं या फिर कार वाश के लिए। इस मशीन में लगे हुए नोज़ल्स में से सोप और पानी दोनों आते हैं और बिना हाथ लगाए अपने आप गाडी वाश हो जाती है।

इस मशीन से अगर आप एक दिन में 30 कार भी वाश करते हैं और 300 रुपए एक कार का लेते हैं तो आप आराम से 9000 रुपए हर रोज़ कमा सकते हैं। कीमत की बात करें तो बाइक वाश मशीन आपको करीब 2 लाख से 5 लाख में मिल जाएगी और कार वशिन मशीन के लिए आपको 4 से 10 लाख रुपए इन्वेस्ट करने होंगे। पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें…

Vardom cleantech
Contact : 866 966 3583 / 866966 3586/ 866 966 3585
Adress – Gat no. 1406, Sonawane Wasti Road, Chikhali, Pune -62

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।