दिवाली धमाका! सिर्फ 999 रुपए में खरीदें बाइक और 9999 रुपये में कार, जानें पूरी स्कीम

दिवाली पर अगर आप कोई वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये सबसे बढ़िया मौका है। आप ‘Droom Diwali Dhamaka’ सेल में बहुत ही सस्ते में कार या बाइक खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ये सेल 26 अक्टूबर से शुरू होक्र 20 नवंबर तक चलेगी। आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि आप इस सेल में स्कूटर-बाइक सिर्फ 999 रुपये में और कार सिर्फ 9999 रुपये में खरीद सकते हैं।

पिछले साल भी ये ड्रूम दिवाली ऑटो मेला सेल 50 करोड़ रुपये के बजट के साथ 8 हफ्ते तक चली थी। इसी तरह इस साल कंपनी और भी आकर्षक ऑफरों के साथ आई है। इस बार का मेला ऊंचे बजट के साथ 4 सप्ताह तक चलेगा। इसमें पुराने और नए वाहनों के पिछले साल के ऑफरों के साथ साथ अब दोपहिया, चार पहिया, पुरानी प्रीमियम कारों पर रोड साइड एसिस्टेंस, हेलमेट, कार सिपर्स और कार परफ्यूम के साथ साथ जर्म शील्ड, लोन, इंश्योरेंस, सर्टिफिकेशन, और कार केयर भी शामिल होंगे।

Advertisement

इस ड्रूम (Droom Cars) दिवाली धमाका’ सेल में कुछ ख़ास ऑफर्स दिए जंगे जैसे कि – हर हफ्ते एक प्री-ऑन्ड बाइक सिर्फ स्कूटर 999 रुपये में, एक प्री-ऑन्ड कार 9,999 रुपये में, कोई भी प्री-ऑन्ड स्कूटर खरीदें 19,999 रुपये में, कोई भी प्री-ऑन्ड बाइक खरीदें 29,999 रुपये में, कोई भी प्री-ऑन्ड कार खरीदें 299,999 रुपये में प्री-ऑन्ड वाहन पर 50 हजार रुपये तक और बायर स्योरिटी 50 लाख रुपये तक -नए व्हीकल डील्स – 20 हजार रुपये तक का कैशबैक, एक्सचेंज बोनस, कॉरपोरेट डिस्काउंट, फ्री एक्सेसरीज।

ऑटोमोबाइल के लिए जर्म शील्ड सर्विस 99 रुपये से शुरू, -घर के लिए जर्म शील्ड सर्विस 499 रुपये से शुरू, कार सर्विसिंग 2499 रुपये से शुरू, इंश्योरेंस – प्रीमियम के 15 प्रतिशत तक कैशबैक, आरएसए- 2 डब्ल्यू के लिए फ्लैट /99 और 4 डब्ल्यू के लिए /199 ,एक्सेसरीजः 9 रुपये से शुरू – हेलमेट, कार परफ्यूम, और सिपर, किसी भी वाहन की कम्प्रेहेंसिव व्हीकल हिस्ट्री रिपोर्ट 9 रुपये से शुरू, किसी वाहन की ऑरेंज बुक वैल्यू प्रीमियम प्राइसिंग रिपोर्ट 9 रुपये से शुरू।

इसी तरह अगर आप EMI का विकल्प चुनते हैं तो आपको पहले 3 महीनों के लिए ‘नो ईएमआई’ ऑफर का लाभ मिलेगा। Droom’Cars का कहना यही कि कंपनी चाहती है कि फेस्टिव सीजन में हमारे ग्राहक अपनी जेब पर बोझ डाले बगैर सेलेब्रेशन के इस समय का आनंद उठाएं।