Amazon में रोज़ाना 5 घंटे काम करके कमाएं 70 हजार महीना, जानें कैसे

दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि आप Amazon के साथ जुड़कर कैसे कमाई कर सकते हैं। आपको बता दें कि Amazon दुनिया की सबसे बड़ी रिटेलर कंपनी है और इससे जुड़कर आप लाखों कमा सकते हैं। आम अमेज़न में सिर्फ 4 से 5 घंटे पार्ट टाइम जॉब कर 70 हजार रुपए महीना तक क कमा सकते हैं।

दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने हाल ही में भारत में 20 हजार डिलिवरी ब्यॉय की वैकेंसी का ऐलान किया है। आप भी अमेज़न के साथ जुड़कर रोज सिर्फ 4-5 घंटे डिलीवरी ब्वा का काम कर सकते हैं। आपको बता दें कि amazon एक पैकेज डिलीवर करने के लिए करीब 15-20 रुपये देता है और 4-5 घंटे में 100-150 पैकेज डिलीवर हो सकते हैं।

Advertisement

इस हिसाब से आप 70 हजार रुपये तक कमा सकते हैं। सबसे खास बात ये है कि इस नौकरी के लिए आपको अपने शहर से बाहर जाने की भी जरुरत नहीं होगी। Amazon में डिलिवरी ब्वॉय की नौकरी करने के लिए आपको डिग्री की जरुरत होती। अगर आप 12 वीं पास हैं या फिर ग्रेजुएट किया हुआ है, तो आपको वो दिखाना होगा।

इसके साथ ही डिलिवरी के लिए आपके पास स्कूटर या बाइक होना जरूरी है। इसके बिना आपको नौकरी नहीं मिल सकती। ये काम आप पार्ट और फुल टाइम दोनों तरह से कर सकते हैं। पार्ट टाइम के तहत अगर आप रोज़ाना 4 घंटे काम करते हैं तो भी महीने में 70 हजार रुपए तक कमा सकते हैं।

इस नौकरी के लिए आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से अप्लाई कर सकते हैं। ऑफलाइन अप्लाई करने के लिए आप ऐमजॉन के किसी सेंटर पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। और ऑनलाइन के लिए आपको https://logistics.amazon.in/applynow पर जाकर अप्लाई करना होगा।