ये है सबसे सस्ती साईकिल मार्किट, सिर्फ 1500 रुपए में घर बैठे करें आर्डर

दोस्तों जैसे कि आप जानते हैं कि महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में साइकल की कीमत भी बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है और आज के समय में हर व्यक्ति साइकल नहीं खरीद सकता। लेकिन अगर आप साइकिल खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने वाले हैं जहां से आप सिर्फ 1500 रुपए में साइकल खरीद सकते हैं और खास बात ये है कि आपको साइकल की होम डिलीवरी भी दी जाएगी।

आपको बता दें कि इस शॉप का नाम Satvir Cycle works है और ये दिल्ली में स्थित है। आप जानते ही होंगे कि आज कल फैट टायर्स वाली साइकल का काफी ट्रेंड है। यहाँ से आप फैट टायर्स साइकल भी काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से आप होलसेल और रिटेल दोनों कीमत पर साइकल खरीद सकते हैं। यानि आप होलसेल में खरीदकर अपना बिजनेस भी शुरू कर सकते है और अच्छी कमाई ले सकते हैं।

यहां से आप Hero, हरक्यूलस और इसी के साथ और भी बहुत सी कंपनियों के साइकल खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो यहां से आप सिर्फ 1500 रुपए की शुरुआती कीमत से लेकर महंगी से महंगी साइकल भी खरीद सकते हैं। खास बात ये है कि इन साइकिक्स के साथ आपको कंपनी की ओर से एक साल की गारंटी भी दी जाएगी।

आप घर बैठे एक पीस भी आर्डर कर सकते हैं और आपको पुरे भारत में कहीं भी होम डिलीवरी दी जाएगी। सभी साइकिल्स की कीमत जानने के लिए निचे दी गई वीडियो देखें…

Shop Name :- Satvir Cycle Works
Contact No :- 9711143007, 7011323443
Address :- Shop No. – 12, Mehta Market, Kapashera Chowk,
Bijwasan Road, New Delhi

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com