सिर्फ 35000 की इस मशीन के साथ करें 5 अलग बिज़नेस

दोस्तों आज हम आपको एक ऐसा बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आप सिर्फ एक मशीन के साथ 1 दिन के ही 3 से ₹4000 तक कमा सकते हैं।दोस्तों इस बिजनेस का फायदा यह है कि आप सिर्फ एक मशीन से 5 तरह के बिजनेस कर सकते हैं ।

मानलो इस मशीन से तैयार किया गया कोई एक प्रोडक्ट आपका मार्केट में नहीं चलता तो घबराने की जरूरत नहीं ।इस मशीन से तैयार किया हुआ दूसरा प्रोडक्ट आप मार्केट में उतारकर अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं।

इस मशीन से कोई भी प्रोडक्ट बनाने के लिए सबसे पहले रेत को गर्म किया जाता है। और सबसे पहले हम चावल के इस्तेमाल से हम मुरमुरा तैयार कर सकते हैं।और इस मुरमुरे को आप एक किसी पैकेट में डालकर उसकी अच्छी पैकिंग कर के बाजार में बेच सकते हैं।

दूसरी चीज जो इसमें डाली जाती है वह है चना ।चने को एक तरफ मशीन में डाला जाता है और दूसरी तरफ भुना हुआ चना बाहर निकल जाता है इसकी भी आप अच्छी तरह से पैकिंग कर के बाजार में बेच सकते हैं ।

इसी तरह ही हम इस मशीन के साथ मूंगफली,पॉपकॉर्न और पापड़ भी आसानी से भून सकते है और बना सकते है और ये सारे काम बहुत ही कम खर्च और बड़ी आसानी से सिर्फ एक महीने से हो सकते है और इस मशीन को आप कहीं भी लगा सकते है।

For Machine CONTACT= 8348425637 / 9749926968
BIKNA, BANKURA, WEST BENGAL, PIN= 722155

इस मशीन की पूरी जानकारी के लिए निचे दी हुई वीडियो जरूर देखें

https://youtu.be/rWU39uR24g8?t=61

यह वीडियो Manufacturer’s Guide यूट्यूब चैनल से ली गई है। इस तरह की और बिज़नेस वीडियोस देखने के लिए https://www.youtube.com/c/ManufacturersGuide/featured चैनल को Subscribe करें।

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।