अगर फोन की रेंज नहीं आती तो अपने घर पे लगाएं ये बॉक्स, फुल स्पीड से चलेगा इंटरनेट

आज के दौर में इंटरनेट की स्पीड बहुत मायने रखती है। और इंटरनेट की स्पीड के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है सिग्नल। बहुत से लोगों को मोबाइल सिग्नल कम होने की समस्या आती है और सिम कार्ड कंपनी बदलने पर भी ये समस्या ठीक ही होती और इसके बाद भी आपके इंटरनेट की स्पीड स्लो ही रहती है।

इंटरनेट की स्पीड स्लो होने पर आपको डाउनलोडिंग फेल होने की समस्या आती है और सिग्नल कम होने के कारण वॉइस कॉल्स न कर पाने जैसी समस्याओं का सामना भी करना पड़ता है। इसी लिए आज हम आपको इस तरह की समस्या से निजात पाने के लिए सबसे आसान तरीका बताने वाले हैं।

आपको बता दें कि आप सिर्फ एक डिवाइस लगाकर मोबाइल के सिग्नल को 100% तक बढ़ा सकते हैं। इससे आपको कॉल करने में भी कोई समस्या नहीं आएगी और आपका इंटरनेट भी फुल स्पीड से चलेगा। यानि इस एक बॉक्स को लगाने से आपके मोबाइल की सारी समस्याएं हल हो जाएंगी।

इस डिवाइस का नाम मोबाइल सिग्नल बूस्टर है और इसकी कीमत की बात करें तो आप इस डिवाइस को सिर्फ 4900 रुपए की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। सबसे खास बात ये है कि इस डिवाइस को आप घर बैठे ही मंगवा सकते हैं और पुरे भारत में आप कहीं से भी घर बैठे से आर्डर कर सकते हैं।

खास बात ये है कि आप इस डिवाइस से 4G और 5G दोनों प्रकार के सिग्नल को बढ़ा सकते है और अपनी इंटरनेट स्पीड को भी कई गुना ज्यादा बढ़ा सकते हैं। इस डिवाइस की पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें….

AMRON POWER
Address : A-8, New Gobind Pora, Gali number-12, Ram mandir gali, Delhi- 110051
Contact : 9667551308, 9310308519, 9311672155, 7428125047

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us mailto:unnatkheti@gmail.com