यहां सिर्फ 915 रुपए देकर मिल रहा 1 टन का AC, इस तरह घर बैठे करें बुक

गर्मी का सीज़न शुरू हो चुका है और इस बार मार्च के महीने में ही गर्मी बहुत ज्यादा पड़ रही है। ऐसे में आने वाले महीनों में कितनी गर्मी होगी, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मार्च के महीने में ही कई जगह तापमान 40 के पार हो चुका है। ऐसे में सभी घरों में AC की जरूरत होती है।

लेकिन इन दिनों मार्केट में AC की मांग भी बढ़ने के कारण AC बहुत महंगे हो जाते हैं जिसके चलते हर कोई नहीं खरीद सकता। इसीलिए आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं जिससे आप सिर्फ 915 रुपए देकर एक टन का AC घर ला सकते हैं और गर्मी से बच सकते हैं। आपको बता दें कि आजकल रेंट पर AC का चलन तेजी से बढ़ रहा है।

आप भी रेंट पर AC ले सकते हैं और इसके लिए आपको हर महीने आपको कुछ अमाउंट देना होगा।  खास बात ये है कि आप घर बैठे ही AC बुक कर सकते हैं। आज हम आपको पूरी जानकारी देंगे कि आप कैसे और कहां से रेंट पर AC ले सकते हैं। आपको बता दें कि आप https://www.fairent.in/ नाम की वेबसाइट पर जाकर अपनी पसंद का AC रेंट पर ले सकते हैं।

इस वेबसाइट से आप विंडो और स्प्लिट, दोनों प्रकार के AC ले सकते हैं। यहां आपको 0.75 Ton से लेकर 2 Ton तक के AC ले सकते हैं। यहां पर आपको 0.75 टन का विंडो AC सिर्फ 915 रुपये प्रति महीना रेंट पर मिल जाएगा। अगर AC लगवाने के बाद इसमें कोई खराबी आती है तो उसे 48 घंटे के अंदर ठीक कर दिया जाता है।

इसी तरह आप https://www.rentomojo.com/ नाम की एक और साइट से भी रेंट पर AC ले सकते हैं। इस कंपनी के पास 1 टन और 1.5 टन के AC उपलब्ध हैं। इस वेबसाइट से आप 1 टन वाला स्प्लिट AC सिर्फ 1219 रुपये प्रति महीना रेंट पर ले सकते हैं। इसके साथ ही आपको 1,949 रुपये की सिक्योरिटी अमाउंट देनी होगी जो बाद में वापस मिल जाएगी।