40 रुपए लागत में ये मशीन कमा के देगी 400 रुपए, घर बैठे कमाएं लाखों

दोस्तों अगर आप कोई बढ़िया और कमाई वाला बिजनेस आईडिया खोज रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो चिंता की कोई बात नहीं है। आज हम आपको एक बहुत ही शानदार बिजनेस आईडिया देने वाले हैं। इस बिजनेस को आप सिर्फ 20000 रुपए की लागत में शुरू कर सकते हैं और शुरुआत से ही बहुत अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं।

दोस्तों हम बात कर रहे हैं रबर स्टैम्प बनाने के बिजनेस के बारे में। आप Asian Seemandhar नाम की एक कंपनी से स्टैम्प मेकिंग मशीन खरीद सकते है और अपना काम शुरू कर सकते हैं। आप चाहें तो मार्किट में दुकान लेकर ये बिजनेस कर सकते हैं या अगर आप जॉब कर रहे हैं तो आप घर पे भी इस मशीन को जॉब के साथ साथ पार्ट टाइम कर सकते हैं।

इस मशीन को चलाने में सिर्फ 40 रुपए प्रति महीना खर्चा आता है। इस मशीन के साथ साथ कंपनी आपको स्टैम्प बनाने का सारा मटीरियल भी देगी। आप एक स्टैम्प बनाने के कम से कम 100 से 150 रुपए तक भी ले सकते हैं। सबसे खास बात ये है कि इस मशीन को पूरी तरह से भारत में बनाया गया है और आप सिर्फ 10 रुपए की लागत में एक रबर स्टैम्प तैयार कर सकते हैं।

ये मशीन बहुत छोटी है और आप इसे छोटे से टेबल पर ही रख सकते हैं। इसे चलाना भी काफी आसान है और कोई भी इस मशीन से स्टैम्प बनाने का बिजनेस शुरू कर सकता है। यानि आप बहुत कम लागत में प्रति महीना कम से कम 50 हज़ार से लेकर एक लाख रुपए तक कमाई कर सकते हैं। इस मशीन के बारे में पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें…

Asian Seemandhar
Office no. 301, Vijay niwas, Jangali Maharaj Rd, next to hotel Gandharva, Shivajinagar, Pune, Maharashtra
For Machine Orders Call at +91-9922007703, +91-9960357703

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us mailto:unnatkheti@gmail.com

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।