जानिए मिनी ट्रक से कितनी होती है कमाई और कितना खर्च

दोस्तों अगर आप किसी काम की तलाश में हैं या फिर अच्छी कमाई करने के लिए अपना काम करना चाहते हैं तो आज हम आपको कमाई का एक बहुत अच्छा तरीका बताने जा रहे हैं। तो आपको बता दें कि एक मिनी ट्रक से आप बहुत अच्छी कमाई कर सकते हैं। आज हम आपको Tata ACE mega XL मिनी ट्रक के बारे में जानकारी देने वाले हैं। हम आपको ये सारी जानकारी देंगे कि ये ट्रक कितने का मिलेगा, इसका खर्चा और कमाई कितनी होगी।

सबसे पहले आपको बता दें कि Tata ACE mega XL एक काफी शानदार मिनी ट्रक है और इसमें टाटा ऐस के मुकाबले काफी बदलाव किये गए है। इसमें टाटा एस से काफी बड़े टायर्स दिए गए हैं जिसके चलते इसका ग्राउंड क्लीयरैंस बहुत बढ़ जाता है। खास बात ये है कि इसे आप EMI पर खरीद सकते हैं और आसानी से इसकी कमाई से ही इसके पैसे दे सकते हैं।

कीमत की बात करें तो ये टाटा एस मेगा XL आपको करीब 5 लाख रुपए में पड़ेगा। और अगर आप EMI पर ये गाडी खरीदते हैं तो आप अपने हिसाब से किश्त दे सकते हैं। वहीँ कमाई की बात करें तो इस गाडी से आप कम से कम 35 से 40000 रुपए प्रति महीना कमा सकते हैं।

खास बात ये है कि अगर आप 5 साल तक इस गाडी को चलाते हैं तो आप बहुत अच्छी कमाई भी करेंगे और अगर अब 5 साल बाद बेचना भी चाहें तो करीब ढाई से तीन लाख रुपए में बेच सकते हैं। यानि आपको इसमें घाटे का कोई खतरा नहीं है। इस गाडी के बारे में और इसकी कमाई और बाकि खर्च के बारे में पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें…

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।