ये है सबसे सस्ती Home Theater मार्किट, सिर्फ 599 रुपए से शुरू होती है कीमत, घर बैठे करें आर्डर

दोस्तों आज के समय में सभी प्रकार के इलेक्ट्रिक उपकरण सस्ते हो चुके हैं। इसी तरह Home Theatre, DJ Speaker, Amplifier,Tower Speakers, Trolley Speakers वगेरा भी काफी सस्ते होने के कारण इनकी डिमांड बढ़ रही है। म्यूजिक को चाहने वाले लोग अपने घर में बढ़िया से बढ़िया म्यूजिक सिस्टम लगाना चाहते हैं। जैसे कि आप जानते होने कि दिल्ली में इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण बहुत सस्ते मिलते हैं। बहुत से लोग दिल्ली से ही माल खरीद के अपने शहरों में बेच रहे हैं।

आज हम आपको दिल्ली में एक ऐसी जगह के बारे में बताने वाले हैं जहां से आप सबसे कम कीमत में होम थिएटर और सभी प्रकार का म्यूजिक सिस्टम खरीद सकते हैं। दोस्तों हम बात कर रहे हैं N V Electronic नाम की शॉप के बारे में जो कि पुराणी लाजपत राय मार्किट दिल्ली में स्थित है। सबसे खास बात ये है कि यहां से आप सिर्फ 599 रुपए की शुरूआती कीमत में होम थिएटर खरीद सकते हैं।

इनकी वेबसाइट से आप घर बैठे भी होम थिएटर आर्डर कर सकते हैं और आपको होम डिलीवरी भी मिल जाएगी। सबसे पहले होम थिएटर के बारे में बात करें तो ये एक पोर्टेबल म्यूजिक सिस्टम है और इसमें 10 इंची के दो वूफर लगे हुए है और ये एक सिंगल पीस सिस्टम है। इसमें आपको पेनड्राईव, fm और ब्लूटूथ के साथ साथ mic सिस्टम भी मिलेगा और 2 वायरलेस mic आपको साथ में ही दिए जाएंगे।

इसी तरह और भी बहुत बढ़िया और सबसे कम कीमत के होम थिएटर आप यहाँ से खरीद सकते हैं। कीमत के साथ पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें…

Shop Name : – N V Electronic
Address : – 698,699,700, Old Lajpat Rai Market,
Near Lal Qila Metro Station, Delhi
CONTACT:- +91- 1140230469, 9899622788, 9910188621

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com