यहां सबसे कम कीमत में मिलते हैं सभी मॉडल के iPhone, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

दोस्तों बहुत से लोग एप्पल iphone के दीवाने होते हैं लेकिन नए Iphone बहुत ही महंगे होने के कारण हर कोई नहीं खरीद पाता और पुराने Iphone भी काफी महंगे मिलते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी दुकान के बारे में बताने वाले हैं जहां से आप सबसे कम कीमत में सभी प्रकार के सेकंड हैंड Iphone मॉडल खरीद सकते हैं। खास बात ये है कि ये सभी Iphone आपको बहुत ही अच्छी कंडीशन में मिल जाएंगे।

आपको बता दें कि इस शॉप का नाम Sardar Ji Mobile Accessories है और ये दिल्ली के रोहिणी इलाके में स्थित है। इनका कहना है कि इनसे सस्ते iphone आपको पूरी दिल्ली में और कहीं भी नहीं मिलेंगे। Iphone के साथ साथ आप और भी सभी कंपनियों के फ़ोन यहां से सस्बे कम कीमत में खरीद सकते हैं। Iphone का हर मॉडल आपको बहुत बढ़िया कंडीशन और सबसे कम कीमत में मिलेगा।

सबसे पहले iPhone 7 32GB की बात करें तो ये आपको कंडीशन के हिसाब से सिर्फ 11 से 12000 रुपए की कीमत में मिल जाएगा। iPhone 8 की बात करें तो आप ये फ़ोन इस दूकान से सिर्फ 16500 रुपए से लेकर 18500 रुपए तक मिल जाएगा। आप कीमत जानकर हैरान होंगे लेकिन आपको सच में इतनी कम कीमत में यहां से iPhone मिल जाएंगे।

इसके बाद iPhone 6S 32GB की बात करें तो ये आपको सिर्फ 10000 रुपए में मिल जाएगा और इसके साथ सारा सामान ओरिजिनल होगा। सभी फ़ोन्स के साथ आपको ओरिजिनल यानि चार्जर, बिल बॉक्स मिलेगा। इसी तरह बाकि मॉडल्स की कीमत जानने के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें….

Shop Name- Sardar Ji Mobile Accessories
Address- Shop no 69 vikas surya complex m2k rohini sector-3, Delhi
Contact Number- 9818064164

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com