सिर्फ एक मशीन को घर में लगाकर कमाएं 2 रूपए से 1.20 लाख

दोस्तों गर्मी का मौसम शुरू होने वाला है और गर्मी के मौसम के साथ ही ठंडी चीजें जैसे आइस क्रीम,कोल्ड ड्रिंक ,कुल्फी की डिमांड बहुत बढ़ जाती है आज हम एक ऐसे बिज़नेस के बारे में बताने जा रहे है जो गर्मी में तो चलेगा ही और इस बिज़नेस  जिसके लिए आपको किसी दुकान वगेरा की जरूरत नहीं पड़ेगी और आप घर बैठे ही बहुत कम लागत में शुरू करके काफी अच्छा मुनाफा ले सकते हैं।

खास बात ये है कि इस बिजनेस को करने के लिए सिर्फ एक ही मशीन की जरूरत पड़ती है और महिलाऐं भी अपने फ्री टाइम में इस बिजनेस को कर पैसा कमा सकती हैं। दोस्तों हम बात कर रहे हैं कोल्ड ड्रिंक के बिजनेस के बारे में। इस बिजनेस को आप सिर्फ एक मशीन से शुरू कर सकते हैं और धीरे धीरे अपना एक कोल्ड ड्रिंक ब्रांड बना सकते हैं।

इसमें आपको सिर्फ एक तब या बाल्टी में अलग अलग फ्लेवर का कोल्ड ड्रिंक तैयार कर सकते हैं और पैकिंग मशीन से इसे पैक कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एक मिक्सर और एक पैकिंग मशीन लेनी पड़ेगी। इसमें आप थोड़े से सिरप से ही काफी सारी बॉटल्स भर सकते हैं और खूब मुनाफा कमा सकते हैं।

साथ बॉटल्स को सील करने का काम भी इसी मशीन से किया जा सकता है और उसके बाद आपका कोल्ड ड्रिंक मार्किट में सेल करने के लिए तैयार हो जाएगा।

Company Name: Nutan Soda Address: Plot No. 13, Ruvapari Road, Ruvapari Estate, Near Super Ice Factory, Bhavnagar (Gujrat) Call & WhatsApp: 99091-01715, 94284-01715, 98252-04092, 98252-08098

इस बिजनेस और मशीन के बारे में पूरी जानकारी के लिए निचे दी गयी वीडियो देखें…

https://www.youtube.com/watch?v=z_885gPh0JQ&t=39s

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना।