18 रु के एक चमच पाउडर से बनाओ 170 रु का प्रोडक्ट ,जाने कमाल का बिज़नेस आईडिया

दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसा गजब का बिजनेस लेकर आए हैं। जिसको करना इतना आसान है कोई भी इंसान बड़ी आसानी से और बहुत ही काम इंवेस्टमेंट में कर सकता है। इस बिज़नेस में आपको सिर्फ एक चम्मच रा मटेरियल डालना है और कुछ पानी डालना है और लीजिए आपका प्रोडक्ट तैयार है। यह प्रोडक्ट क्या है कि कैसे काम करता है कहां सेल होता है इसकी पूरी जानकारी आज हम आपको देंगे।

दोस्तों आपको यकीन नहीं होगा कि यह एक ऐसा बिजनेस है जिसको आप मात्र ₹2000 में शुरू कर सकते हैं। और जो एक चम्मच रॉ मैटेरियल हमने डालना है उसकी कीमत सिर्फ ₹18 होगी इस एक चम्मच मेटीरियल में पानी डालकर आप बाजार में जब बेचेंगे तो इसकी कीमत 170 पर होगी। इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आप एक छोटी सी किट बाजार से मंगवा सकते हैं जिसकी पूरी जानकारी हम नीचे एक वीडियो में देंगे।

दोस्तों ₹2000 में शुरू होने वाले इस बिजनेस में आपको ₹2000 की एक किट मिलेगी जिसमें आपको वह सारा समान मिल जाएगा जिससे आप ये बिजनेस शुरू कर सकते हैं। दोस्तों इस पैक को मंगवाने के लिए आपको पहले अकाउंट में पैसे डलवाने की जरूरत नहीं आपको कैश ऑन डिलीवरी की सुविधा भी मिल जाएगी मतलब जब आपके पास यह किट पहुंचेगा तब ही आपको पैसे देने होंगे।

2000 में आपको 50 खाली बोतल मिलेंगे , इस मटेरियल को बनाने के लिए जो खुशबू यूज होती है वह भी साथ में दी जाएगी, साथ में एक मिक्सचर भी मिलेगा जिसकी मदद से आप यह सलूशन तैयार कर सकते हैं और साथ में जो मेन मेटेरियल है एक पाउडर पैक भी मिलेगा जिसकी मदद से हम अपना प्रोडक्ट तैयार करेंगे और यह प्रोडक्ट कैसे तैयार करना है और यह कहां से मंगवाना है इसकी पूरी जानकारी नीचे दी हुई वीडियो में देखें।

Call or whatsapp:- 7383431959 6352309853

Address- Priti gruh udhyog S/10 apmc market Jetalpur Bareja road Jetalpur City: Ahmedabad State: Gujarat

 

*Terms of Service – We do not have the copyright of this Content on this website. The copyright under to the respective owners of the videos uploaded to You tube . If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us unnatkheti@gmail.com

Disclaimer:- किसी भी बिज़नेस को शुरू करने से पहले (कुछ भी खर्चा करने से पहले ) अपने आस पास के मार्किट को जान लेना जरूरी है क्योंकि सब बिज़नेस सब जगह नहीं हो सकता । सब बिज़नेस की मार्किट की जरूरत अलग अलग होती है। इस चैनल पर दिखाए गए बिज़नेस को करने के लिए यह चैनल आपको किसी भी तरह का दबाव नहीं कर रहा है आप अपनी मर्जी से जो चाहे वो बिज़नेस कर सकते हैं, उसमे मुनाफा हो या नुक्सान वो देखना आपकी जिम्मेदारी है इसके लिए यह चैनल जिम्मेदार नहीं है। हम सिर्फ जानकारी देते हैं कोई भी बिज़नेस करने से पहले उस जगह खुद पहुंचकर अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर लें।