सिर्फ 14000 की इस मशीन से घर से शुरू करें बिजनेस, होगी 70000 रूपये महीना कमाई

हर व्यक्ति आज के समय में अपना खुद का बिजनेस करना चाहता है। लेकिन साथ ही सब ये भी सोचते हैं कि बिजनेस के लिए काफी ज्यादा इन्वेस्टमेंट की जरूरत होगी और अपनी जगह जैसे कि दुकान वगेरा लेनी पड़ेगी। लेकिन दोस्तों आज हम आपको एक ऐसा बिजनेस आईडिया देने जा रहे हैं जिसे आप काफी कम इन्वेस्टमेंट में शुरू कर सकते हैं और काफी अच्छा पैसा कमा सकते हैं।

इस बिजनेस में आप एक छोटी सी मशीन लगाकर 60 से 70 हज़ार रूपये प्रति महीना आसानी से कमा सकते हैं। दोस्तों हम बात कर रहे हैं पापड़ बनाने वाली मशीन के बारे में। इस मशीन को कंपनी द्वारा इस तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि आप इससे काफी अलग अलग तरह से पापड़ के साथ और भी प्रोडक्ट्स बना सकते हैं जैसे खाखरा, और जवार रोटी वगेरा भी।

Advertisement

जब आप ये मशीन खरीदेंगे तो कंपनी द्वारा पहले आपको आपकी इन्वेस्टमेंट के हिसाब से मशीन दी जाएगी और इस बिजनेस के बारे में और मार्केटिंग के बारे में सारी जानकारी दी जाएगी। इस मशीन का छोटा मॉडल आपको सिर्फ 13500 रूपये में मिल जाएगा, यानि कि अगर आप पहली बार कोई बिजनेस शुरू कर रहे हैं और आपकी इन्वेस्टमेंट काफी कम है तो आप इस मशीन से शुरू कर सकते हैं।

आप इस मशीन से बनने वाले सारे प्रोडक्ट्स में से अगर किसी एक प्रोडक्ट को बड़े पैमाने पे तैयार करके बिजनेस शुरू करेंगे तो चलेगा ही चलेगा। इससे आप होटल वगेरा खोल के रोटियां बनाने का काम भी ले सकते हैं या फिर पापड़ का बिजनेस कर सकते हैं । इस मशीन से आप सिर्फ एक घंटे में एक किलो से ज्यादा पापड़ तैयार कर सकते हैं और ये बिलकुल हाथ से तैयार किए गए पापड़ जैसे दिखेंगे। इसी तरह की अगर आप बड़ी मशीन लगाना चाहते हैं तो वो आपको एक घंटे में दो से ढाई किलो माल तैयार करके देगी।

इसमें छोटी मशीन से आप कम से कम 500 से 700 रूपये प्रतिदिन की कमाई कर सकते हैं। ऐसे ही बहुत कम लागत में अपना खुद का बिजनेस शुरू कर सकते हैं और अपना पापड़ ब्रैंड बना के भी बेच सकते हैं। पूरी जानकारी के लिए नीचे दिए नंबर पर सम्पर्क करें.. For Machine Contact:-
Shekhar Enterprises :- 08605724987

इस बिजनेस को करने के लिए हम आपके ऊपर किसी भी तरह का दबाव नहीं डाल रहे हैं, आप अपनी मर्जी से जो चाहे वह बिजनेस कर सकते हो, उसमें मुनाफा हो या नुकसान हो वह देखना आपकी जिम्मेदारी है। इसके लिए हमारी कोई भी जिम्मेदारी नहीं है। हमारा उद्देश्य आपको नए नए बिजनेस के बारे में जानकारी देना है , ना कि आपको किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाना। हम उन सब बेरोजगारों की मदद करना चाहते हैं जिनके पास कोई भी रोजगार नहीं है।